Realme X7 और Realme X7 Pro कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन सितम्बर महीने में लांच किये जा सकते है। Realme ने आज अपनी अपकमिंग डिवाइसों को Weibo पर भी टीज़ कर दिया है।

X7 सीरीज के दोनों ही फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किये जायेगें। स्मार्टफोन के टीज़ किये गये पोस्टर में कुछ फीचरों का भी खुलासा भी किया है। फोन में आपको 120Hz डिस्प्ले दिया जायेगा। डिस्प्ले पैनल यहाँ AMOLED होगा।

हाल ही में लांच किये गये Realme X3 और Realme X3 SuperZoom दोनों ही फोन 120Hz LCD स्क्रीन के साथ पेश किये गये थे तो उम्मीद है की Realme X7 120Hz AMOLED डिस्प्ले वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

कंपनी के द्वारा शेयर किये गये पोस्टर में आपको 5G लिखा गया साफ़ दिखाई देता है यानि Realme X7 सीरीज कंपनी के 5G लाइनअप में शामिल होंगे। चीनी माइक्रोब्लॉग्गिंग साईट पर भी कुछ जानकारी लीक ही है जिसके अनुसार डिवाइस में कर्व डिस्प्ले या पंच होल डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है ।

चीन में 1 सितम्बर को Realme का लांच इवेंट आयोजित होने वाला है जिसमे उम्मीद के अनुसार X7 सीरीज को लांच किया जा सकता है। लेकिन अभी इसके ग्लोबली लांच होने की कोई जानकरी साफ़ नहीं हुई है।

Realme X7 सीरीज के प्रोसेसर से जुडी कोई जानकरी अभी सामने नहीं सामने आई है। पोस्टर को अगर हम गूगल ट्रांसलेट की सहायता से इंग्लिश में चेंज करते है तो “Thin and Light Flash Charging Flagship” लिखा हुआ मिलता है जिसका मतलब ये भी हो सकता है की फोन में आपको 120W UltraDART चार्जिंग सपोर्ट मिले।

अभी कोई जनाकारी आधिकारिक जानकरी तो सामने नहीं आई है तो 1 सितम्बर को ही डिवाइस से जुडी सभी स्पेसिफिकेशन सामने आएगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here