ऐसा लग रहा है कि Xiaomi की मुश्किलें ख़त्म ही नहीं हो रही हैं। भारत में ये पहली बार नहीं है, जब इस ब्रैंड का कोई फ़ोन फ़टने की खबर आयी है। साथ ही, कुछ ही दिन पहले DoT द्वारा भी Xiaomi को कस्टम ड्यूटी पूरी तरह न देने के लिए नोटिस भेजा गया है। और अब कंपनी का एक और स्मार्टफोन ब्लास्ट होने की खबर फिर ट्विटर पर शोर मचा रही है।

इस बार सौरभ मौर्या नाम के शख्स ने अपना ट्विटर हैंडल इस्तेमाल करते हुए बताया है कि उनका ये फ़ोन मात्र चार महीने पुराना है और चार्जिंग के दौरान ये फ़ोन बुरी तरह फट गया। उन्होंने लिखा है, “XiaomiIndia ये आपके लिए। ये डिवाइस केवल चार महीने पुराना है और चार्जिंग के समय ये पूरी तरह से जल गया। हम किसी भी ब्रैंड पर कैसे भरोसा कर सकते हैं ? अब दुनिया में स्मार्टफोन भी सुरक्षित नहीं है। ऐसा लगता है कि हम हाथ में लाइव बम लेकर चल रहे हैं।” उनके ट्वीट को जले हुए स्मार्टफोन की तस्वीर के साथ आप नीचे देख सकते हैं।

ये पढ़ें: Xiaomi भारत में लेकर आया 15 मिनटों में फुल चार्ज होने वाला पहला फ़ोन; कीमतें करेंगी आपको हैरान

हालांकि यहां उन्होंने इस फ़ोन का नाम तो नहीं बताया है, लेकिन ये देखने में ये Redmi Note 10 Pro जैसा लग रहा है। ये फ़ोन भारत में 2021 मार्च में लॉन्च हुआ था। इसमें 6.67 इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले, Snapdragon 732G 8nm चिपसेट, UFS 2.2 स्टोरेज, चार रियर कैमरा, 5020mAh की बैटरी और 33W फ़ास्ट चार्जिंग जैसे फ़ीचर हैं। इसकी कीमत 15,999 रूपए से शुरू होती है।

ये पढ़ें: Realme ने किये Snapdragon 8 Gen 1 और Snapdragon 888 के साथ साल के पहले फ्लैगशिप लॉन्च

कंपनी ने इस ट्वीट पर तेज़ी से ज़वाब देते हुए, यूज़र से उनकी डिटेल मांगी और आश्वासन भी दिया, कि उनके सभी डिवाइस काफी सारे क्वालिटी चेक से होकर गुज़रते हैं और इस मामले की भी जांच की जाएगी। लेकिन इसके कुछ ही समय बाद उपयोगकर्ता का एक और ट्वीट सामने आया।

सौरभ मौर्या के दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया कि कंपनी ने उन्हें संपर्क किया और उनकी बातचीत भी हुई है। और अब ब्रैंड लगातार उन पर इस ट्वीट को डिलीट करने का दबाव बना रही है। अगर वो ट्वीट नहीं हटाते हैं, तो रिप्लेसमेंट भी नहीं हो पायेगी। इस ट्वीट को भी आप ऊपर देख सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here