पिछले कुछ हफ्तों से Note 9 से जुडी काफी अफवाहे सामने आ चुकी है और हम खुद भी Note 9 से किसी भी तरह के डिजाईन बदलाव की उम्मीद नहीं कर रहे है। लेकिन Note 9 से जुड़े एक नए लीक स्केच में यह दिखे गया है की डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर को आगे की जगह रियर पैनल पर जगह दी गयी है जैसा की कंपनी ने गैलेक्सी S9/S9 प्लस के साथ किया था।

कंपनी ने यहाँ पर साफ़ तौर पर अपनी सोच में बदलाव को दिखाया है। वैसे सैमसंग ने अभी रियर कैमरा सेटअप हॉरिजॉन्टल डायरेक्शन में ही दिया है S9-सीरीज की तरह वर्टीकल डायरेक्शन में नहीं दिया है.।

यह भी पढ़िए: Samsung S lite Luxury हुआ स्नैपड्रैगन 660 के साथ पेश; जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

जैसा की इमेज में देखा जा सकता है रियर साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जिसका मतलब है इन-डिस्प्ले सेंसर के लिए अभी थोडा और इन्तजार करना पड़ेगा।

Samsung Galaxy Note9 के फीचर (आपेक्षित)

  • सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में Bixby 2.0 अपडेट दिया जा सकता है।
  • डिजाईन के मामले में वैसे तो यह Note 8 के समान ही रहेगा लेकिन अफवाह है की कंपनी यहाँ पर थोडा बड़ा डिस्प्ले (6.28-इंच की तुलना में  6.38-इंच) दे सकती है।
  • डिवाइस में आपको गैलेक्सी S9/S9+ की ही तरह स्नैपड्रैगन 845/ Exynos 9810 प्रोसेसर दिया जा सकता है।
  • चिपसेट के साथ आपको 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दिया जा सकता है।
  • Note 9 आपको नवीनतम एंड्राइड 8.1 ओरियो पर काम करता हुआ मिल सकता है। इसके अलाव कंपनी यहाँ पर S-पेन को भी पेश कर सकती है।

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy J8 और J6 हुए इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लांच; जाने कीमत

Samsung Galaxy Note9 की लांच डेट (आपेक्षित)

सैमसंग ने अगस्त में IFA में हर साल अपने नोट-सीरीज़ फोन लॉन्च किए है। इस साल, अफवाह है की कंपनी इस डिवाइस को थोडा पहले लांच कर सकती है। जुलाई 2018 के अंत में हम इसे आधिकारिक तौर पर देख सकते है।

स्रोत

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here