कल जर्मनी के मार्किट में डिवाइस को लिस्ट किये जाने के बाद आज कंपनी ने साफ़ कर दिया है की Galaxy M51 को इंडिया में 10 सितम्बर को लांच किया जायेगा। डिजाईन और कैमरा सेटअप देखने में Galaxy M31s जैसा ही दिखाई देता है लेकिन स्पेसिफिकेशन के मामले में काफी अंतर देखने को मिलता है तो चलिए नज़र डालते है डिवाइस के फीचरों पर:

 

Samsung Galaxy M51 के फीचर

Samsung की यह लेटेस्ट डिवाइस ग्लास मटेरियल से निर्मित है। Galaxy M51 को ग्लॉसी बैक पैनल के साथ वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है। पीछे की तरफ आपको क्वैड कैमरा सेटअप मिलता है। फोन की सबसे बड़ी खासियत फोन में दी गयी 7,000mAh की बड़ी बैटरी है जिसके साथ बॉक्स में 25W का फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है।

सामने की तरफ आपको 6.7-इंच की sAMOLED इनफिनिटी O डिस्प्ले 20:9 के साथ मिलती है। फोन में आपको लिस्टिंग के अनुसार ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ दी गयी है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको 64MP वाला क्वैड कैमरा सेटअप मिलता है। इस सेटअप में प्राइमरी सेंसर के आलवा 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5MP का डेप्थ सेंसर तथा 5MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सामने आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी पंच होल के तहत दिया गया है।

इसके अलावा फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3.mm ऑडियो जैक, FM रेडियो, डॉल्बी अट्मोस के साथ ड्यूल 4G, WiFi 802.11 ac, ब्लूटूथ 5, GPS, टाइप C पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी शामिल किए गये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here