सैमसंग लगता है अगले महीने Galaxy M51 को इंडियन मार्किट में लांच किया जा सकता है। सोर्स की Smartprix से की गयी बातचीत के अनुसार कंपनी सितम्बर महीने के दूसरे हफ्ते में डिवाइस को लांच कर सकता है।

अभी के लिए सटीक तारीख की जानकारी तो हम शेयर नहीं कर सकते है क्योकि कोरोना के चलते कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन डिवाइस दूसरे नहीं तो तीसरे हफ्ते में डिवाइस को लांच कर देगी।

काफी दिनों से Galaxy M सीरीज के नए फोन के लांच किये जाने से जुडी अफवाहे मार्किट में आ रही थी। लोकप्रिय टिपस्टर @the_tech_guy ने पहले भी Galaxy M51 के कुछ फीचर को साझा किया था।

Samsung Galaxy M51 से जुडी जानकारी

लीक्ड हुई जानकारी के अनुसार Galaxy M51 में आपको 6.67-इंच की AMOLED स्क्रीन FHD+ रेज़ोलुशन के साथ मिल सकती है। सैमसंग फोन में स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट का भी इस्तेमाल कर सकती है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में इस बार आपको 7,000mAh की बड़ी बैटरी भी दी जा सकती है। अगर यह जानकारी सही साबित होती है तो Galaxy M51 इंडिया में सबसे बड़ी बैटरी वाली डिवाइस साबित हो सकती है। सैमसंग डिवाइस के साथ 25W का फ़ास्ट चार्जर भी दे सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में पीछे की तरफ 64MP का प्राइमरी सेंसर क्वैड कैमरा सेटअप के साथ दिया जा सकता है जिसमे 12MP अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP डेप्थ सेंसर और एक 5MP का मैक्रो सेंसर भी शामिल हो सकते है।

Samsung Galaxy M51 इंडिया में OnePlus Nord को टक्कर देने के लिए पेश किया जायेगा।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here