सैमसंग कंपनी जल्दी ही अपना नया स्मार्टफोन लांच करने के लिए तैयार है। इसी बीच, 2 अलग-अगल बेंचमार्क साइट्स पर एक नया सैमसंग फ़ोन दिखाई दे रहा है जो शायद सैमसंग की किफायती स्मार्टफोन रेंज J-सीरीज का नया Galaxy J8 स्मार्टफोन हो सकता है, जिसको अगले महीने कंपनी MWC 2018 में लॉच कर सकती है।(Read in English)

Geekbench की लिस्ट के अनुसार, हैंडसेट का मॉडल नंबर SM-J720F है जो GFXBench साइट की सूची से भी मेल खाता है। कम्पनी MWC 2018 में सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ के साथ गैलेक्सी J8 को भी लॉच कर सकता है। अगर कंपनी गैलेक्सी J8 को इससे पहले लांच करेगी तो ये एंड्राइड ओरेओ पर चलने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा।

यह भी पढ़े:भारत में उपलब्ध 10 सबसे अच्छे Fast-Charging वाले Power Bank

Samsung Galaxy J8 की विशेषताएं (Leaked)

खबरों के अनुसार, गैलेक्सी J8 में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले दी जाएगी परन्तु 18:9 रेश्यो होगा या नहीं ये कहना अभी मुश्किल है। कंपनी गैलेक्सी J8 को 1.59GHz ऑक्टो-कोर Exynos 7885 SoC प्रोसेसर तथा 4GB रैम और 32GB स्टोरेज के विकल्प के साथ लॉन्च करेगी, जिसको माइक्रो-SD कार्ड द्वारा बढ़ाया भी जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, फ़ोन में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा तथा 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों के लिए, गैलेक्सी J8 वाई-फाई और ब्लूटूथ पर निर्भर करेगा परन्तु फोन NFC सपोर्ट करेगा इसकी पुष्टि नहीं कर सकते है। हैंडसेट पर अन्य सेंसर जैसे एक्सीलरोमीटर, जीपीएस, प्रोक्सिमिटी, और कम्पास दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेSamsung के GDDR6 RAM वाले ग्राफिक्स कार्ड का मास प्रोडक्शन शुरू, जाने इसकी विशेषताएं

मॉडल Samsung Galaxy J8
डिस्प्ले 5.5- इंच HD+ (1080*1920 resolution)
प्रोसेसर Octa-core Exynos 7885 SoC
रैम 4GB
आंतरिक स्टोरेज 32GB (मेमोरी कार्ड द्वारा बढ़ाई जा सकती है)
सॉफ्टवेयर एंड्राइड 8.0
प्राथमिक कैमरा 12MP एलईडी फ़्लैश के साथ
सेकेंडरी कैमरा 8MP का सेल्फी कैमरा
बैटरी 3500mAh
अन्य ड्यूल सिम (नैनो +नैनो ), 4G VoLTE, Wi-Fi, GPS, Bluetooth, GPS
कीमत 16,999 (अनुमानित)

 

Samsung On7 Prime से जुड़े सभी FAQ प्रश्नों के उत्तर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here