सैमसंग गैलेक्सी A6 और A6 प्लस को अभी हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन साईट पर देखा गया है। कुछ नए स्पेसिफिकेशन पता लगने के अलावा डिवाइस के लांच के सम्बंधित जानकारी भी प्राप्त हुई है। गैलेक्सी A6+ और A6 के लिए FCC ID क्रमशः A3LSMA605FN और A3LSMA600FN दी गयी है। सर्टिफिकेशन में दिए गये इ-लेबल स्क्रीनशॉट पर गैलेक्सी A6 लिखा हुआ साफ़ साफ़ देखा जा सकता है। (Read in English)

यह लीक हुई इनफार्मेशन पहले प्राप्त हुई GeekBench की 2 फ़ोनों की लीक रिपोर्ट से काफी मिलती जुलती है जिसमे दोनों फ़ोनों का समान प्रदर्शन दिखाया गया था (अलग-अलग चिपसेट का उपयोग करने के बावजूद)।

Samsung Galaxy A6 aur Galaxy A6 Plus के फीचर

A6 और A6 प्लस दोनों ही फोन सैमसंग के गैलेक्सी A8 और A8 प्लस, जो इस साल के शुरुआत में लांच किये गये थे, से थोड़े-से कॉम्पैक्ट है। जिसमे आपको फंडामेंटल ग्लास बॉडी डिजाईन दिया जा सकता है। फिंगरप्रिंट सेंसर को भी कैमरा सेटअप के ठीक नीचे दिया जा सकता है और ‘Plus’ मॉडल में उम्मीद है की ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi A2 के स्पेसिफिकेशन हुए ऑनलाइन लीक

FCC लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी A6 में  Exynos 7870 चिपसेट के साथ 3GB रैम दी जाएगी। यह वही किफायती चिपसेट है जो सैमसंग द्वारा पिछले 2 साल से अपनी J-सीरीज और On-सीरीज में उपयोग की जा रही है।

गैलेक्सी A6+ में दी गयी चिपसेट अपने साथी डिवाइस में दी गयी चिसेट से अलग है। फोन में स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट दी गयी है जो पिछले साल की किफायती और विश्वशनीय चिपसेट में से एक है। यह थोडा हैरान कर देने वाला है की सैमसंग ने अपनी खुद की चिपसेट का उपयोग नहीं किया है। यह चिपसेट 4GB रैम के विकल्प के साथ उपलब्ध हो सकती है।

दोनों ही फोन आपको एंड्राइड 8.0 ओरियो आधारित एक्सपीरियंस UI 9.0 के साथ प्रोजेक्ट Treble के सपोर्ट के साथ पेश किये जा सकते है।

वैसे तो सैमसंग हमेशा से ही काफी आकर्षक कीमत पर डिवाइस को लांच करता है जिस कारण से Galaxy A6 और Galaxy A6 प्लस भी किफायती कीमत पर उलपब्ध हो सकते है लेकिन यह तो लांच के समय ही पता चलेगा। अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

8 बेस्ट डॉक्यूमेंट और फोटो स्कैनर एप्लीकेशन; iOS और एंड्राइड के लिए

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here