रिलायंस जिओ ने घोषणा की है वह अपने मौजूदा ग्राहकों को 12 महीने के लिए प्राइम मेम्बरशिप की सभी सुविधाए मुफ्त में प्रदान करेगा। नए यूजर को जिओ प्राइम मेम्बरशिप के लिए पिछले साल की ही तरह 99 रुपए की वार्षिक राशी देनी पड़ेगी। (Read in English)

रिलायंस जिओ की इस आकर्षक सर्विस ने टेलिकॉम सेक्टर को बदलकर रख दिया था जो ग्राहकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहा। यह सर्विस शुरुआत में मुफ्त यानि बिना किसी राशी के प्रदान की गयी थी और कुछ समय बाद एक पेमेंट सब्सक्रिप्शन मॉडल के तहत कंपनी ने बहुत ही आकर्षक ऑफर पेश किये जो प्राइम मेम्बरशिप के तहत यूजर को मिल रहे है। नए जिओ यूजर के लिए कंपनी ने 99 रुपए की राशी निर्धारित की थी। हम जहाँ तक समझते है की सभी जिओ प्रीपेड यूजर प्राइम मेम्बर है क्योकि यह एक तरह से अनिवार्य हो गया है की नए जिओ सिम के साथ जिओ प्राइम मेम्बरशिप लेनी होती है।जिओ प्राइम मेम्बरशिप लेने पर यूजर को टैरिफ प्लान्स पर डिस्काउंट, जिओ की कुछ शानदार एप्लीकेशन, और अन्य आकर्षक डील और ऑफर प्राप्त होते है।

नोट: जिओ प्रमी मेम्बरशिप खुद से नहीं बढ़ेगी आपको इसके लिए अप्लाई करना पड़ेगा.

Jio Prime Membership की वैधता 1 साल आगे कैसे बढाये?

जिओ प्राइम मेम्बरशिप फ़िलहाल तो 31,मार्च 2018 तक समाप्त हो जाएगी। आप अपनी जिओ एप्लीकेशन के द्वारा समाप्ति की जानकारी प्राप्त कर सकते है। माय जिओ एप्लीकेशन में आप माय प्लान्स पर जेक जानकारी देख सकते है। आइये जानते है की जिओ प्राइम मेम्बरशिप को कैसे बढ़ाएं:

स्टेप 1: माय जिओ एप्लीकेशन को डाउनलोड करे और लॉग-इन करे।

स्टेप 2: आपको 12 महीने की प्राइम मेम्बेर्शियो प्राप्त करने के लिए एप्लीकेशन पर आपसे पूछे गये रूचि वाले टैब पर क्लिक करना पड़ेगा।

स्टेप 3: बस,इतना करने से ही आपकी प्राइम मेम्बरशिप 1 साल के लिए बढ़ जाएगी।

उपरोक्त बताया गया प्रोसेस रिलायंस जिओ द्वारा ही ब्तायाधिकारिक प्रोसेस है। यहाँ बताया गया दूसरा स्टेप थोडा सा अनिश्चित है क्योकि यह आपके इन्टरनेट स्पीड पर भी निर्भर करता है और ‘Express Your Interest’ का विकल्प जल्द ही एप्लीकेशन पर स्प्ष्ठ रूप से पेश हो जायेगा।

लेकिन, यह प्राइम मेम्बरशिप को बढ़ाने की सुविधा कुछी समय के लिए फ्री में दी जा रही है। तो जल्दी करे!!!

10 Best Phones with iPhone X Like Notch Display

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here