अभी हम Jio Fiber सर्विस के पूरी तरह से रोल-आउट होने का इन्तजार ही कर रहे थे की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अब जल्दी ही अपनी इन्टरनेट-आधारित टीवी सर्विस को भी लांच करने के लिए तैयारी कर रही है। SD और HD चैनल्स पैक पहले से ही अधिकारिक जिओ वेबसाइट पर सूचीबद्ध है जिनकी कीमत क्रमशः 200 रुपए और 400 रखी गयी है। लेकिन यह सिर्फ पहले रिचार्ज वाउचर के रूप में दी गयी है तो उम्मीद है की पहले रिचार्ज के बाद कीमत में बदलाव हो सकता है। (Read in English)

रिलायंस जिओ फाइबर सर्विस अभी कुछ शहरो में अपने टेस्टिंग फेज में चल रही है और अपनी डिजिटल क्रांति की दिशा में कंपनी का अगला कदम डिजिटल टीवी के क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज करना है। काफी दिनों से अफवाहे सुनने में आ रही थी की कंपनी जल्द ही JioHome TV सर्विस को शुरू करने वाली है लेकिन कुछ भी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आया था।

आधिकारिक एप्लीकेशन पर सूचीबद्ध वाउचर से यह तो साफ़ है की कंपनी 4G इन्टरनेट और ब्रॉडबैंड सर्विस के माध्यम से आपके टीवी-एक्स्पेरिंस को भी बेहतर बनाने वाले है।

यह बात भी सच है की जिओ लाइव टीवी के क्षेत्र में नया नहीं है। कंपनी की JioTV एप्लीकेशन लाइव टीवी एप्प के रूप में काफी बेहतर काम कर रही है और बेहतर कंटेंट को अपने टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए हम एक उपयुक्त राशी का भुगतान भी कर सकते है। इसी तरह JioCinema और JioMusic एप्लीकेशन भी समान रूप से लोकप्रिय है और इनके लिए भी एक भुगतान राशी देने से यूजर को कोई परेशानी नहीं होगी।

हाल ही में, जिओ ने अपने जियो प्राइम सदस्यों के लिए एक और साल के लिए JioTV सहित सभी जियो एप्लीकेशनों की मुफ्त सदस्यता बढ़ा दी वही नए सदस्यों को 99 रुपये का मामूली शुल्क देना होगा।

तो अगर आप सोच रहे है की अपने DTH सब्सक्रिप्शन को रि-न्यू नहीं करें तो ऐसा करना सही नहीं रहेगा क्योकि अभी इस सर्विस की तैयारी हो रही पूरी तरह से लांच करने में कंपनी को समय लगेगा और कंपनी अपने लांच टारगेट्स को बदलने के लिए भी काफी चर्चा में रहती है। इसलिए अधिक जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!

Reliance Jio अपने यूजर के लिए बढ़ाएगा Prime Membership की वैधता; प्राप्त करे पूरी जानकारी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here