Redmi Y3
Redmi Y3's predecessor Redmi Y2

Xiaomi ने आगामी डिवाइस को लांच करने के लिए इवेंट के मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिए है। कंपनी ने कन्फर्म भी किया की यह Redmi Y-सीरीज की लेटेस्ट डिवाइस Y3 ही होगी। इस सेल्फी-सेंट्रिक फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा और बड़ी बैटरी दी जाएगी जैसा की टीज़र पेज से भी साफ़ हो चुका है।

यह भी पढ़िए: Redmi Note 7 Pro का रिव्यु: साबित होगा साल का बेस्ट बजट स्मार्टफोन

Redmi Y3 के फीचर

शाओमी की इस नयी डिवाइस के बारे में कंपनी के ग्लोबल वाईस प्रेसिडेंट और शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार भी काफी दिनों से ट्विटर पर इस डिवाइस से जुडी इमेज भी टीज कर रहे है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी एक विडियो पोस्ट की ही थी जिसमे संकेत मिल रहा था की डिवाइस 32MP सेल्फी कैमरे से साथ जल्द लांच हो सकती है।

इसके अलावा Amazon पर लाइव हो चुके पेज के अनुसार यहाँ पर आपको ग्रेडिएंट डिजाईन, बेहतर मिड-रेंज स्नैपड्रैगन चिपसेट और बड़ी बैटरी (लगभग 4,000mAh) दी जाएगी। इन्सके अलावा Redmi Note 7 Pro की ही तरह यह Redmi Y3 भी स्प्लैश-प्रूफ होगा। फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 13MP+5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन Redmi Y2 का अपग्रेड वरिएन्त होगा। Redmi Y2 में शाओमी ने 5.99-इंच FHD डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ 4GB/64GB का विकल्प दिया था। इसके अलावा Redmi Y3 से जुडी और कोई स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आई है लेकिन इसके Redmi Note 7 Pro के समान हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर की काफी सम्भावना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here