Redmi pro 2
Source: Weibo

Xioami का नया सब-ब्रांड Redmi के तहत हाल ही में आकर्षक डिवाइस को पेश किया गया था और तजा रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी जल्द ही Redmi Pro 2 के रूप में एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन पेश करने के लिए तैयारी कर रही है।

एक लोकप्रिय Weibo ब्लॉगर ने अब आगामी स्नैपड्रैगन 855 युक्त चिपसेट वाले Redmi फोन का नाम और फोटो शेयर की है जिसमे पॉप-अप कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए: अप्रैल 2019 में लांच होने वाले कुछ अपकमिंग स्मार्टफोन

Redmi Pro 2 के फीचर

अभी हाल ही में इन्टरनेट पर एक इमेज सामने आई थी इसमें कंपनी के CEO Lei Jun स्मार्टफोन के साथ दिखाई देते है। इमेज में आपको साफ़ तौर पर एक बिना नौच की डिस्प्ले, पॉप-अप कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट इंसर युक्त डिवाइस देखने को मिलती है।

Redmi Pro 2 With Snapdragon 855 Allegedly Spotted, May Feature Pop-Up Camera

डिवाइस का डिजाईन काफी हद तक Redmi Note 7 जैसा देखने को मिल सकता है। ग्रेडिएंट फिनिश बैक के साथ लीक इमेज में रेड कलर देखने को मिलता है। यहाँ पर 3.5mm हैडफ़ोन जैक भी देखा जा सकता है।

इसके अलावा Redmi Pro 2 में आपको 48MP का रियर कैमरा भी दिया जा सकता है। तो उम्मीद है की पीछे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिले। आगामी Redmi फ्लैगशिप फोन में पॉप-अप कैमरा भी मिल सकता है जिसको शाओमी “lifting camera” नाम से पेश करेगी।

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi Note 7 Pro vs Samsung Galaxy A50 की तुलना

यह पहली बार नहीं है की इन्टरनेट पर Redmi Pro सीरीज से जुडी कोई जानकरी सामने आई है। साल 2016 में पहली बार Redmi Pro को लांच किया गया था और 2017 में अफवाहे सामने आई थी की Helio P25 के साथ आपको Redmi Pro 2 लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here