हाला के दिनों में Redmi के फ्लैगशिप ग्रेड पॉप-अप कैमरा वाले फोन के लांच को लेकर काफी चर्चा होती आई है लेकिन कोई भी आधिकारिक घोषणा या जानकरी सुनने को नहीं मिली। उम्मीद यही है की इंडिया में यह Poco F2 या Redmi 2 Pro के नाम से लांच की जा सकती है।

लेकिन आज चीनी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर Redmi के अकाउंट से एक बार फिर एक टीज़र पोस्ट किया गया है जिसमे Avenger Endgame लिमिटेड एडिशन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro के साथ-साथ एक पॉप-अप सेल्फी वाली डिवाइस की इमेज भी देखने को मिलती है जो काफी खास है। तो चलिए पूरी जानकारी पर नज़र डालते है:

यह भी पढ़िए: Oppo F11 Pro का Marvel Avenger Limited Edition हुआ इंडिया में लांच

Redmi Note 7/7 Pro Avenger Edition?

जहा तक टीज़र की बात करे तो शुरू में तो आपको Endgame के ट्रेलर से शुरुआत होती है लेकिन फिर आपको साफ़-साफ़ Redmi ब्रांड के साथ Note 7 और Redmi Note 7 Pro को बैक साइड से तथा कैमरा साइड से दिखाए जाते है जिसके बाद आपको सभी कलर ऑप्शन भी दिखाए गये है।

यही नहीं टीज़र के अंत में एक पॉप-अप कैमरा वाली डिवाइस भी दिखाई गयी है जिसके बारे में कोई अन्य जानकारी तो नहीं दी गयी है लेकिन जिस तरफ से Avenger 4: The Final Battle लिखा दिखाई देता है उस हिसाब से तो यह भी कहा जा सका है की Note 7 Pro और Note 7 सीरीज के Avenger Endgame लिमिटेड एडिशन भी पेश किये जा सकते है।

Redmi फ्लैगशिप डिवाइस: स्नैपड्रैगन 855?

अभी हाल ही में शाओमी की फ्लैगशिप डिवाइस से जुडी कुछ जानकारियाँ सामने आई थी की यहाँ पर बिना-नौच वाला डिस्प्ले, पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। अगर सभी अफवाहों और लीक्स को एक जगह मिलाये तो इस पॉप-अप कैमरा डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट भी दी जा सकती है।

इस टीज़र में आपको Endgame मूवी और Redmi के फ्लैगशिप डिवाइस को दिखाया गया है। थीम वैसे तो स्पीड और पॉवर को दिखाता है तो अफवाहों के अनुसार यह डिवाइस Redmi X भी हो सकती है।

यह भी पढ़िए: 2019 के बेस्ट स्मार्टफोन जिनमे मिलता है 32MP का फ्रंट कैमरा

अगर लीक्स की माने तो यहाँ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का विकल्प, एंड्राइड पाई आधारित MIUI 10 सॉफ्टवेयर दिया जा सकता है। पीछे  तरफ Avenger Endgame Flagship डिवाइस ट्रिपल कैमरा सेटअप 48MP SonyIMX586 प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड लेंस, और 13MP का डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया है। अगर पॉप-अप कैमरे की बात करे तो 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

This slideshow requires JavaScript.

ऊपर बताई गयी स्पेसिफिकेशन अभी सिर्फ अफवाहों के रूप में ही सामने आई है कोई आधिकारिक जानकरी के तौर पर पेश नहीं हुई है। तो हम कह सकते है की अभी से इन डिटेल्स पर पूरी तरह विश्वास नहीं किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here