Realme ने आज इडियन मार्किट में Realme Narzo 10A का 4GB+64GB मॉडल लांच कर दिया है। कंपनी ने मई महीने में Narzo सीरीज इंडिया में लांच की थी। यह डिवाइस कंपनी ने 9,999 रुपए की कीमत में पेश की है जिसको आप 3GB रैम वरिएन्त के जैसे ही फ्लिप्कार्ट और Realme.com से खरीद

सकते है। तो चलिए डिवाइस के फीचरों पर एक नज़र डालते है:

Realme Narzo 10A के फीचर

कंपनी ने फोन को 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले वाटर-ड्राप नौच, गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ पेश की है। नौच में यहाँ पर 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया है। पीछे की तरफ फोन में 12MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2MP के क्रमशः पोर्ट्रेट और मार्को लेंस दिए गये है। यह ट्रिपल  कैमरा सेंसर LED फ़्लैश और नाईट मोड के सपोर्ट के साथ आता है।

डिवाइस में इंटरनल हार्डवेयर के तौर पर MediaTek Helio G70 चिपसेट के इस्तेमाल किया गया है। फोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के ऑप्शन के साथ पेश किया है जिसमे आपको डेडिकेटेड कार्ड स्लॉट भी मिलता है। Narzo 10A आपको एंड्राइड 10 आधारित Realme UI पर रन करता हुआ मिलेगा। पॉवर के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी 18W फ़ास्ट चार्जर के साथ मिलेगा जो इस कीमत में काफी अच्छा फीचर है।

अन्य फीचरों में, 3.5mm ऑडियो जैक, FM रेडियो, USB टाइप C पोर्ट, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, ड्यूल सिम, ब्लूटूथ 5.0 आदि को शामिल किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here