Realme की Narzo सीरीज को मार्च महीने में लांच किया जाने वाला था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन होने के कारण अब यह दोनों ही फ़ोनों 21 अप्रैल 2020 को ऑनलाइन लांच इवेंट के तहत पेश किये जायेंगे। आप फ़ोनों का लांच इवेंट Realme के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकते है।

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने आज सुबह ही इस दोनों ही फ़ोनों के लांच इवेंट डेट का खुलासा किया है। दोनों ही फोन ठीक उसी दिन लांच किये जायेंगे जब कुछ शहरों में लॉकडाउन से थोडा छुट दी जाएगी।

Realme Narzo 10 और Narzo 10A से जुडी जानकरी

रियलमी साफ़ तौर पर अपनी यह सीरीज युवा वर्ग को ध्यान में रखते हुए पेश कर रही है। पहले सामने आये टीज़र के हिसाब से यह सीरीज परफॉरमेंस को आगे रखती हुई गेमिंग और फोटोग्राफी के लिए अच्छी साबित होगी।

Realme Narzo to debut on March 26

सीरीज के पहले सामने आये फोटोज के हिसाब से Nazro 10 में पिछले की तरफ आपको क्वैड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जबकि 10A में ट्रिपल कैमरा सेंसर ही दिए जायेंगे। उम्मीद यही है की प्राइमरी सेंसर के तौर पर 48MP का सेंसर का इस्तेमाल किया जायेगा।

परफॉरमेंस के लिए फ़ोनों में MediaTek Helio P80/70 या स्नैपड्रैगन 710/712 देखने को मिल सकती है लेकिन यह अभी तक साफ़ नहीं हुआ है की ये किस रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्किट में उतारे जायेंगे।

Realme Narzo 10 to debut on March 26

5,000mAh की बड़ी बैटरी आपको क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ मिलेगी लेकिन चार्जर कितने वाट का होगा यह सामने नहीं आया है। सामने की तरफ आपको 6.8-इंच की बड़ी डिस्प्ले 89.8% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ मिल सकती है। उम्मीद यही है की यहाँ वाटर- नौच दिखाई देगी।

Realme Narzo 10 and 10A to debut on March 26

पीछे की तरफ से फोन कुछ इस तरह दिख सकते है। और इन डिजाईन को देखने पर यह दोनों ही फ़ोनों Realme C3 और Realme 5i की ही तरहea दिखाई दे रहे है। कीमत की बात करे तो यह सीरीज 10,00 रुपए के आस-पास लांच की जा सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here