Realme Narzo 30 सीरीज से जुडी जानकरी काफी दिनों से मार्किट में सामने आ रही थी और आज कंपनी ने इस सीरीज को लांच किये जाने से जुडी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। Realme ने साफ़ किया है की Narzo 30 सीरीज इंडिया में 24 फरवरी को लांच की जाएगी। सीरीज में आपको Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A  स्मार्टफोन देखने को मिल सकते है। दोनों ही फ़ोनों बिक्री फ्लिप्कार्ट पर की जाएगी।

पिछली कुछ रिपोर्ट के अनुसार Realme Narzo 30 सीरीज में आपको 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट देखने को मिलने वाला है जो इसको अपनी कीमत के हिसाब से काफी आकर्षक ऑप्शन बना सकती है।

Realme Narzo 30 Pro 5G के आपेक्षित फीचर

रियलमी ने पहले ही साफ़ किया था Narzo 30 Pro में MediaTek Dimensity 800U चिपसेट देखने को मिलेगी जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आती है। अभी के लिए इंडियन मार्किट में सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन Realme X7 5G साबित होता है। हम उम्मीद करते है की यह फोन 19,000 रुपए से कम के प्राइस ब्रैकेट में पेश किया जायेगा।

टीज़र पोस्टर के हिसाब से फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा, LED फ़्लैश रेक्टंगुलर शाप्रे के कैमरा मोड्यूल में दिए जायेगा। सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है। फोन में साइड-फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल सकता है।

Realme Narzo 30 Pro में 5,000mAh की बड़ी बैटरी 50W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस्तेमाल की जा सकती है। साथ ही यह फोन आपको एंड्राइड 11 पर रन करता हुआ भी मिल सकता है।

अभी के लिए Realme Nazro 30A से जुडी कोई ख़ास जानकारी सामने नहीं आई है। टीज़र इमेज के अनुसार यहाँ भी ट्रिपल कैमरा सेटअप और रियर साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जायेगा। इसके अलावा डिवाइसों की कीमत और कैमरा डिटेल्स आपको लांच इवेंट में ही पता चलेंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here