स्मार्टफोन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही मुख्य फीचरों का लीक होना तो जैसे प्रथा बन गया है और फैंस अपने लोकप्रिय ब्रैंड के आने वाले फोनों के स्पेसिफिकेशनों को जानने के लिए उत्सुक भी रहते हैं। Realme भी अपने एक हाई-एन्ड स्मार्टफोन GT 2 Pro के बारे में कल घोषणा करने वाला है। लेकिन प्रसिद्ध लीकर Digital Chat Station द्वारा आज ही, इस स्मार्टफोन के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। इस लीक में स्मार्टफोन की डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी से सम्बंधित जानकारी शामिल है।

ये पढ़ें: Reliance Jio के Disney Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले प्रीपेड प्लानों की कीमतें बढ़ी

Realme GT 2 Pro स्पेसिफिकेशन

Realme GT 2 Pro में 6.7-इंच की Samsung द्वारा निर्मित AMOLED डिस्प्ले आ सकती है। साथ ही इस लीक के अनुसार इस बार कर्व्ड एज (curved edges) नहीं, बल्कि फ्लैट साइड होंगे। साथ ही स्क्रीन में पंच-होल कटआउट मौजूद रहेगा और इसमें आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। स्क्रीन में HDR10+ सपोर्ट, 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिलेगा। साथ ही इस पर आपको कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा मिलने की भी सम्भावना है।

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो, लीक के अनुसार, फ़ोन में आपको वर्टिकली फिट किये हुए तीन कैमरा रियर पैनल पर मिलेंगे। इनमें 50MP का मुख्य 1/1.5 कैमरा (ये Sony IMX766 सेंसर के साथ आ सकता है), 50 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 8 MP का एक टेलीफ़ोटो लेंस शामिल होगा। इसके अलावा फ़ोन में बैटरी का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन फ़ास्ट चार्जिंग यहां 125W की मिलने वाली है।

पहले कुछ अफवाहें थीं, कि इसमें 65W चार्जिंग होगी, लेकिन अब कंपनी का कहना है कि फ़ोन में 125W अल्ट्रा डार्ट चार्जिंग दी जाएगी।

इसके अलावा फ़ोन में 12GB की रैम, 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज, एंड्राइड 12 के साथ realme UI 3.0, USB Type-C पोर्ट इत्यादि भी आने के आसार हैं।

Realme GT 2 Pro को कंपनी कल चीन में प्रस्तुत करने जा रही है, इसमें और क्या ख़ास होने वाला है, जानने के लिए Smartprix के लेख पढ़ते रहिये।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here