Realme GT 2 Pro कल यानि कि 9 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर अपने आधिकारिक अकाउंट से की है। साथ ही ये पहले से बताया जा चुका है कि ये फ़ोन नए फ्लैगशिप चिपसेट Snapdrgaon 8 Gen 1 के साथ ही लॉन्च किया जायेगा। साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये उनका पहला अल्ट्रा प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस (“first-ever ultra-premium flagship”) होगा जो लगभग सभी कंपनियों ने टॉप-एन्ड स्मार्टफोनों को टक्कर देगा। हालांकि इसके अलावा कंपनी ने फ़ीचरों पर और चर्चा नहीं की है।

Weibo पर Realme ने जो टीज़र साझा किया है, उसमें Realme GT 2 Pro की लॉन्च डेट ही दी गयी है। इसके अलावा और फ़ीचर यहां आपको नज़र नहीं आएंगे। इस टीज़र को आप नीचे देख सकते हैं।

ये पढ़ें: ये हैं Snapdragon 8 Gen 1 फ्लैगशिप चिपसेट ने साथ आने वाले फ़ोन; आपको है किसका इंतज़ार ?

हालांकि अब ये फ़ोन कल चीन में लॉन्च होने के बाद भारत में भी इसी महीने दस्तक देता है, या नहीं, इसको लेकर भी अभी कोई ख़बर नहीं है। लेकिन Realme के वाईस प्रेजिडेंट माधव सेठ ने भी अपने ट्विटर हैंडल से 1 दिसंबर को इस स्मार्टफोन को लेकर ट्वीट किया है। अब ये ट्वीट कल होने वाले लॉन्च से सम्बंधित है या भारत में भी जल्दी ही ये स्मार्टफोन आने का इशारा है, कहना थोड़ा मुश्किल है।

Realme GT 2 Pro के फ़ीचरों की बात करें तो, इस फ़ोन में ओक्टा कोर 4nm चिपसेट Snapdragon 8 Gen 1 के अलावा 12GB तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज आ सकती है। फ़ोन में Android 12 आधारित Realme UI 3.0 सॉफ्टवेयर मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 6.8-इंच की WQHD+ OLED डिस्प्ले आने के आसार हैं। साथ ही इसमें HDR10+ सपोर्ट और 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल सकती है।

Realme GT 2 Pro के कैमरा की बात करें तो, आपको फ्रंट पर 32MP का सेल्फी सेंसर मिलेगा, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। वहीँ रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस आ सकता है।

फ़ोन की रेंडर इमेज भी इंटरनेट पर काफी तेज़ी से वायरल हुई है, और इसका डिज़ाइन काफी हद तक Pixel फोनों जैसा है, जिसमें रियर कैमरा मॉड्यूल को वर्टिकली सेट किया गया है।

Realme के इस फ़ोन के अलावा Motorola भी अपना नया स्मार्टफोन Moto Edge X30 इसी दिन चीन में लॉन्च करने वाला है। अब ये कल ही पता चलेगा कि आखिर ज़्यादा सुर्खियां कौन बटोर पाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here