Oppo के इंडियन मार्किट में पेश होने वाले लेटेस्ट Opp 17 और Oppo 17 Pro के आज कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गये है। यह लीक Ishan Aggarwaal के जरिये सामने आई है। लीक हुई जानकरी के अनुसार Oppo F17 में आपको स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट देखने को मिलेगी जबकि Oppo F17 pro को MediaTek Helio P35 चिपसेट के साथ मार्किट में लांच किया जा सकता है।

Oppo ने पहले ही साफ़ कर दिया है की दोनों ही डिवाइस इंडिया में जल्द ही लांच की जाएगी। लेटेस्ट टीज़र के अनुसार डिवाइस की मोटाई सिर्फ 7.48mm होगी जो कंपनी के अनुसार साल के सबसे स्लीक स्मार्टफोन साबित होते है।

ओप्पो ने Oppo f17 Pro के कैमरा के बार में कुछ जानकारी तो शेयर की ही है। फोन में आपको 6 कैमरा सेंसर देखने को मिलेंगे जिनमे 2 सामने तठे 4 पीछे की तरफ दिये जायेंगे। AI पोवेर्ड 48MP क्वैड कैमरा सेटअप आपको पीछे मिलेगा जबकि सामने 16MP + 2MP का ड्यूल फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस बार ओप्पो दोनों ही फ़ोनों में AI आधारित फीचर दे सकता है।

Ishan Agarwal के मुताबिक दोनों फ़ोनों में आपको 4,000mAh की बड़ी बैटरी 30W VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। दावे के अनुसार F17 सीरीज 25,000 रुपए की कीमत के आस-पास लांच किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here