Oppo ने आज इंडियन मार्किट में अपने Oppo F19 को लांच करने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करने साफ़ किया की 6 अप्रैल को इंडिया में 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Oppo F19 को लांच किया जायेगा।

Oppo ने इस से पहले मार्च 8 को इंडिया में Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ दोनों फ़ोनों को लांच किया था और अब कंपनी सीरीज के स्टैण्डर्ड मॉडल Oppo F19 को पेश करने वाली है। चलिए नज़र डालते है डिवाइस के फीचरों पर:

Oppo F19 के फीचर

ओप्पो के F19 में आपको सामने की तरफ 6.43-इंच साइज़ वाली FHD+ AMOLED डिस्प्ले पंच होल कटआउट के साथ मिलेगी। डिस्प्ले पैनल 60Hz रिफ्रेश रेट, 90.8% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो, 800 निट्स ब्राइटनेस के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 48MP प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप 2MP डेप्थ और 2MP के मैक्रो लेंस के साथ दिया गया है। सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा विडियो कालिंग के लिए दिया गया है।

Oppo F19 इंडियन मार्किट में स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ पेश किया जायेगा जिसमे ग्राफ़िक्स के लिए Adreno 610 GPU दिया गया है। रैम और स्टोरेज आप्शन की जहाँ तक बात है तो आपको 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का विकल्प मिल सकता है। डिवाइस एंड्राइड 11 आधारित Color OS पर रन करती हुई मिलेगी।

Oppo F19 में पॉवर के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गयी है। फोन बायोमेट्रिक के लिए फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दोनों ही ऑप्शनो के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ ड्यूल 4G, ड्यूल बैंड WiFi, ब्लूटूथ, USB टाइप C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक भी शामिल किये गये है।

Oppo F19 की आपेक्षित कीमत

अभी F19 के इंडिया लांच में कुछ दिन बाकि है और उम्मीद यही है की डिवाइस मिड-रेंज प्राइस के साथ पेश की जाएगी। कलर आप्शन शायद यहाँ Prism Black और Midnight Blue मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here