OnePlus भारत में 17 मई को अपना नया फ्लैगशिप फोन OnePlus 6 लांच करेगा जो 21 मई से Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। लेकिन अगर आप सबसे पहले इस फोन को खरीदना चाहते है तो OnePlus ने आपके लिए 21 और 22 मई को भारत में अलग-अलग जगह इवेंट का आयोजन किया है जिसमे आप जा सकते है फोन को देख और यूज़ कर सकते है तथा खरीद भी सकते है। (Read in Engish)

यह भी पढ़िए: OnePlus 6 Avengers Limited Edition होगा 17 मई को इंडिया में लांच

यह पॉप-अप इवेंट्स भारत में 8 शहरों में आयोजित किये जायेंगे जिसमे बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता तथा अहमदाबाद शामिल किये गये है। OnePlus इसके अलावा न्यूयॉर्क, लन्दन, पेरिस, मिलान और बीजिंग में भी इसी तरफ के इवेंट आयोजित कर रही है।

OnePlus 6 पॉप-अप इवेंट की जगह और समय

भारत में OnePlus 6 इवेंट्स दोपहर के 3:30 से रात 8:00 बजे के मध्य 21 मई और 22 मई को सुबह 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक आयोजित किये जायेंगे।

  • Mumbai-High Street Phoenix
  • Pune-Phoenix MarketCity
  • Chennai-The Forum Vijaya
  • Hyderabad-The Forum Sujana
  • Delhi-DLF Place Saket
  • Kolkata-South City Mall
  • Ahmedabad-Gulmohar Park Mall
  • Bangalore-OnePlus Experience Store, Brigade Road

यहाँ पर उपलब्ध स्टॉक सीमित होंगे और पहले आये-पहले पाये की पैटर्न पर उपलब्ध होंगे। OnePlus द्वारा OnePlus 6 की खरीद पर आपको OnePlus का स्पेशल सामान भी दिया जायेगा।

OnePlus के CEO Carl Pei ने कहा,” OnePlus 2 के समय से ही, हम ऐसे पॉप-अप इवेंट्स का नए प्रोडक्ट की लांच पर आयोजन करते है जहाँ हजारो लोग आकर इस इवेंट में लाभ उठाते है। यह एक बेहतरीन अनुभव होता है जो सिर्फ पॉप-अप इवेंट्स के मध्य ही देखा जा सकता है। मैं इतने सपोर्ट और मोटिवेशन के लिए आप सभी लोगो का धन्यवाद करता हूँ।”

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy A6 और A6+ हुए इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लांच

OnePlus 6 के स्पेसिफिकेशन और कीमत

OnePlus में ग्लास-मेटल यूनी-बॉडी डिजाईन, और Notch-डिस्प्ले दिया जाना सुनिश्चित हो चूका है और इसके अलावा यहाँ पर स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 8GB रैम और 256GB UFS 2.1 बिल्ट-इन स्टोरेज भी दी जा सकती है।

यहाँ पर पूरी उम्मीद है की फोन में रियर साइड 20MP +16MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा सामने की तरफ आपको 20MP का सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है। यहाँ यह भी सामने आया है की नए OnePlus 6 में आपको सुपर स्लो-मो विडियो भी रिकॉर्ड कर सकते है। OnePlus 6 में आपको एंड्राइड-ओरियो आधारित Oxygen OS दिया गया जायेगा. फोन में आपको डैश चार्जर सुपोर्ट वाली बैटरी दी जाएगी।

फोन की कीमत की बात करे तो आपको इस डिवाइस का बेस वरिएन्त 36,999 रुपए में तथा टॉप मॉडल 39,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध होगा।

मई 2018 में लांच होने वाले 10 बेहतरीन मोबाइल फ़ोन

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here