Infinix GT 20 Pro रिव्यु: 25,000 के बजट में एक बेहतर गेमिंग फ़ोन

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Infinix ने GT 10 Pro 5G के सक्सेसर Infinix GT 20 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। अपने प्रीडिसेस्सर की ही तरह ये भी एक गेमिंग फ़ोन है। हालाँकि इसे और बेहतर बनाने के लिए कंपनी के यहां कुछ ख़ास फ़ीचर जोड़े हैं। इस फ़ोन को लेकर कंपनी का उद्देश्य है 25,000 रुपए के बजट में बेस्ट गेमिंग फ़ोन उपलब्ध कराना, जिसके लिए इसमें Dimensity 8200 Ultimate चिपसेट, Pixelworks की एक डेडिकेटेड गेमिंग डिस्प्ले चिप, बेज़ेल-लेस डिस्प्ले जैसे फ़ीचर हैं और फ़ोन के साथ गेमिंग एक्सेसरीज़ भी दी जा रही हैं। इसके डिज़ाइन में भी गेमिंग एलिमेंट डालने की पूरी कोशिश की गयी है। अब प्रश्न ये है कि क्या इन सब फीचरों के साथ एक डेली ड्राइवर के तौर पर, ये फ़ोन इस बजट में उपलब्ध अन्य फोनों से बेहतर गेमिंग फ़ोन है ? इस सवाल का जवाब जानने के लिए हमने इस फ़ोन को कुछ दिन तक इस्तेमाल किया है और एक प्राइमरी फ़ोन के तौर पर इसकी परफॉरमेंस की जानकारी आप हमारे इस Infinix GT 20 Pro रिव्यु में जान सकते हैं।

Infinix GT 20 Pro रिव्यु का संक्षिप्त विवरण

सम्पादक की रेटिंग: 3.8/5

डिज़ाइन

डिस्प्ले

सॉफ्टवेयर

परफॉरमेंस

कैमरा

बैटरी

Rating: 4 out of 5.

Rating: 4 out of 5.

Rating: 3.5 out of 5.

Rating: 3.5 out of 5.

Rating: 3 out of 5.

Rating: 3.5 out of 5.

सीधे जाएँ


खूबियां

  • डिज़ाइन से गेमिंग फ़ोन लगता है
  • रियर पैनल पर अलग-अलग RGB एलईडी लाइट स्ट्रिप कस्टमाइज़ की जा सकती है।
  • परफॉरमेंस अच्छा है
  • फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ बेज़ेल न के बराबर हैं और रंग अच्छे दिखते हैं।
  • कुछ समय के लिए गेमिंग किट फ्री है
  • पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IP67 रेटिंग

खामियां

  • केवल 45W चार्जिंग
  • कूलिंग फैन बहुत अधिक असरदार नहीं है।
  • सेकेंडरी कैमरा के नतीजे अच्छे नहीं है।

Infinix GT 20 Pro की कीमतें और उपलब्धता

Infinix GT 20 Pro की कीमत भारत में 22,999 रुपए से शुरू हो रही है।

इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी पूरी गेमिंग किट भी मुफ्त में दे रही है, जब तक पहला स्टॉक समाप्त नहीं होता। ये एक लिमिटेड ऑफर है। इस किट में आपको GT Mecha Case, GT Cooling Fan और GT Finger Sleeves मिलेंगे।

  • 8+256GB – 24,999 रुपए
  • 12+256GB – 26,999 रुपए

बैंक ऑफरों के साथ इन दोनों मॉडलों पर आपको 2,000 रुपए की छूट मिलेगी।


Infinix GT 20 Pro रिव्यु: डिज़ाइन

Infinix GT 20 Pro का काफी हद तक अपने प्रीडिसेस्सर जैसा ही है। देखने में ये पारदर्शी लगता है, लेकिन रियर पैनल पर ग्लास फिनिश है। इस ग्लास में एक मैकेनिकल सा डिज़ाइन दिया गया है, जिसके कारण ये देखने में गेमिंग फ़ोन लगता है। कंपनी ने इसे Cyber Mecha Design का नाम दिया है और इस पैनल पर लगे लाइटिंग स्ट्रिप को Mecha Loop Lighting कहा जाता है। ये फ़ोन तीन वैरिएंट में उपलब्ध है Mecha Blue, Mecha Orange और Mecha Silver, इनमें से हमें रिव्यु के लिए Mecha Orange मिला है।

Mecha Orange वैरिएंट मेरे लिए बहुत नया नहीं है, मैंने लगभग इसी रंग में GT 10 Pro को भी इस्तेमाल किया है। ये रंग देखने में अच्छा है। फ़ोन गहरे नीले रंग में नज़र आता है और इस पर कैमरा मॉड्यूल पर ऑरेंज रंग की स्ट्रिप और कोने हैं। इसके अलावा नीचे के चौकोर बॉक्स पर चार छोटी ऑरेंज लाइनें हैं। Mecha Blue का डिज़ाइन भी ऐसा ही है। तीनों ही रंग अच्छे और अलग हैं, तो आप अपने अनुसार चुन सकते हैं। यहां काफी बड़ा आयातकार कैमरा मॉड्यूल है, जिस पर तीन कैमरे और एक फ़्लैश रिंग है। साइड में एक स्ट्रिप पर OIS लिखा है। बीचे में मेटल का फ्रेम है, जिस पर दायीं साइड पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर हैं और दूसरी साइड खाली है। बॉटम एज पर सिम ट्रे, माइक्रोफोन, टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल हैं और ऊपर की तरफ सेकेंडरी स्पीकर, IR ब्लास्टर और माइक्रोफोन हैं।

यहां सबसे अच्छा ये है कि रियर पैनल पर मिलने वाली लाइटिंग स्ट्रिप को उपयोगकर्ता अपने अनुसार कस्टमाइज़ कर सकता है। इसमें आठ रंगों की RGB लाइटों के साथ कॉम्बिनेशन में चार विकल्प हैं। इसके अलावा दूसरी चीज़ जो मुझे यहां अच्छी लगी, वो है स्क्रीन के चारों तरफ बेहद पतले बेज़ेल, जबकि अन्य डिवाइसों में नीचे का बेज़ेल बहुत मोटा होता है।

कुल मिलाकर, फ़ोन का डिज़ाइन काफी अच्छा है। ये फ्लैट डिज़ाइन के साथ आया है, जिसमें अल्ट्रा स्लिम बेज़ेल हैं और साथ आने वाला कवर भी स्टाइलिश है और गेमिंग को ध्यान में रखकर बनाया गया है। अब बात करें इसके वज़न की तो, ये थोड़ा भारी 194 ग्राम है और इसकी मोटाई भी 8.15mm है। लेकिन यहां TPU कवर न होने के कारण ये कवर लगने के बाद भी ज़्यादा मोटा नहीं, बल्कि स्टाइलिश लगता है, वहीँ अन्य फ़ोन प्लास्टिक कवरों के साथ आते हैं, कवर लगाते ही उनके पहले लुक पर काफी फर्क पड़ता है।

Infinix GT 20 Pro रिव्यु: डिस्प्ले

फ्लैट डिज़ाइन के साथ आने वाले इस फ़ोन में 6.78-इंच की AMOLED स्क्रीन है। साथ ही इस बार कंपनी ने 120Hz नहीं बल्कि 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया है। ये LTPS AMOLED पैनल है, जिसके चारों तरफ काफी पतले बेज़ेल हैं और इसका कारण है फ्लेक्सिबल डिस्प्ले का इस्तेमाल। बेहद पतले बेज़ेलों के साथ स्क्रीन प्रीमियम लगती है। इसमें ब्राइट कलर और ओरिजिनल कलर, दो कलर प्रोफाइल हैं, जिन्हें ाल Cool, Default और Warm साइड पर सेट कर सकते हैं। साथ ही रिफ्रेश रेट में भी 60Hz, 120Hz, 144Hz और ऑटो-स्विच में से चुन सकते हैं।

स्क्रीन पर रंग काफी अच्छे लगते हैं। ख़ासतौर से इसके प्रीडिसेस्सर से तुलना करें तो, ये काफी बेहतर हैं और AMOLED पैनल होने के कारण ये शार्प और प्राकृतिक दिखते हैं। 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्क्रीन स्मूथ है और 2304Hz की PWM फ्रीक्वेंसी के कारण ये वीडियो रिकॉर्डिंग या फोटो लेने के दौरान फ्लिकर नहीं करती।

इसमें आपको HDR सपोर्ट भी मिलता है और मैंने यहां Youtube पर वीडियो देखें हैं, तो फ़ोन पसंदीदा फिल्म या सीरीज़ को लगातार देखने के लिए भी अच्छा है। मैंने यहां इसे Original कलर प्रोफाइल के साथ इस्तेमाल किया है। इसके अलावा इसमें Eye Protection टॉगल भी है, जो रात में आँखों पर स्क्रीन को भारी नहीं पड़ने देता।

कुल मिलाकर, फ़ोन की स्क्रीन इस बजट में जो भी अच्छे विकल्प मौजूद हैं, उन्हें टक्कर दे पाने में सक्षम है।

Infinix GT 20 Pro रिव्यु: परफॉरमेंस और सॉफ्टवेयर

Infinix GT 20 Pro पहला फ़ोन है, जिसमें ओक्टा कोर Mediatek Dimensity 8200 Ultimate प्रोसेसर है। कंपनी ने यहां MediaTek के साथ मिलकर इस फ़ोन के लिए ये डेडिकेटेड चिपसेट तैयार किया है, हालांकि से Dimensity 8200 से बहुत अलग नहीं है। इस चिपसेट में कोर की अधिकतम क्लॉक स्पीड 3.1 GHz है। साथ में 12 GB तक की रैम और 256 GB तक की इंटरनल मेमोरी भी है।

फ़ोन एक डेली ड्राइवर के तौर पर काफी अच्छा है। आप कितनी भी ऐप्स एक साथ इस्तेमाल करें, ये मल्टी-टास्किंग में काफी स्मूथ है। इसका AnTuTu स्कोर 9,33,398 पॉइंट्स से, जो इस बजट में उपलब्ध OnePlus Nord CE 4, Nothing Phone 2a और Moto Edge 50 Fusion जैसे फोनों के AnTuTu स्कोर से काफी ज़्यादा है। मैंने फ़ोन को कुछ दिन इस्तेमाल किया है, जिसके दौरान इस पर मैंने गाने सुने, सोशल मीडिया ऐप्स का इस्तेमाल किया, स्क्रॉलिंग, डाउनलोडिंग, गेमिंग सब किया और फ़ोन में कोई लैग नज़र नहीं आया।

ये एक गेमिंग फ़ोन है और गेमिंग परफॉरमेंस की बात करें तो, फिलहाल दिल्ली में जो मौसम है, उसमें कोई भी फ़ोन एक लम्बे गेमिंग सेशन के दौरान गर्म हो सकता है। हालांकि ये उतना गर्म नहीं होता कि चिंता हो। लेकिन फिर भी फ़ोन के तापमान को नियंत्रित करने के लिए इसके साथ कूलिंग फैन आता है, जिसे आप इसके रियर पैनल पर लगा सकते हैं। हालांकि इसके साथ बैक पैनल काफी ठंडा हो जाता है, लेकिन परफॉरमेंस में बहुत ख़ास अंतर नहीं दिखता। मैंने फ़ोन पर थोड़े थोड़े समय के लिए काफी गेमिंग की है, जिसके दौरान मुझे इसमें कोई लैग नहीं मिला, लेकिन अगर आप ग्राफ़िक्स और फ्रेम रेट को हाई सेट करके और लम्बे गेमिंग सेशन खेलते हैं, तो कुछ समय के बाद फ्रेम ड्रॉप दिख सकते हैं।

BGMI, Call of Duty: Mobile, Asphalt 9: Legends जैसे प्रचलित गेमिंग टाइटलों के लिए ये फ़ोन 90fps सपोर्ट के साथ आता है। इसकी परफॉरमेंस को और अच्छे से जांचने के लिए हमने इस पर बेंचमार्क टेस्ट किये हैं, जिनके नतीजे आप नीचे देख सकते हैं।

Infinix GT 20 Pro में Android 14 है और इस पर XOS 14 है। फ़ोन में कुछ ऐप्स पहले से इनस्टॉल की हुई हैं, लेकिन फिर भी इसमें ब्लॉटवेयर काफी कम है। साथ ही UI भी क्लीन और सिंपल है। ये थोड़ा अलग है जैसे दायीं साइड से ऊपर से स्क्रॉल करो तो क्विक सेटिंग्स आएँगी और बायीं साइड से नोटिफिकेशन। वहीँ इसमें स्क्रीनशॉट के लिए थ्री-फिंगर स्वाइप भी काम नहीं करता है, हालांकि इन छोटे छोटे बदलावों की आदत जल्दी पड़ जाती है। कंपनी इस पर 2 सॉफ्टवेयर अपडेट और तीन साल तक सिक्योरिटी अपडेट देगी।

कूलिंग फैन परफॉरमेंस

इसके साथ आने वाला कूलिंग फैन फ़ोन के साथ चुम्बक से चिपकता है, लेकिन यहां एक आश्चर्यजनक बात ये है कि ये सीधे फ़ोन से नहीं चिपकेगा, इसके लिए फ़ोन के साथ आने वाला कवर लगाना ज़रूरी है और उसी से मैगनेट द्वारा आप इसे कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही जब कूलिंग फैन को आप टाइप-सी पोर्ट द्वारा पावर देते रहेंगे, तभी ये चलेगा, बिना पावर के ये काम नहीं करता है। एक और चीज़ जो हमने यहां नोटिस की, वो है कि इससे फ़ोन के तापमान पर फर्क पड़ता है, लेकिन परफॉरमेंस में बहुत अधिक अंतर नहीं दिखता। हालांकि काफी लम्बे गेमिंग सेशन में भले ही ये थोड़ा काम आये, लेकिन नार्मल गेमिंग सेशन इसके बिना आराम से किये जा सकते हैं, क्योंकि उस दौरान फ़ोन का तापमान नियंत्रण में रहता है।

Infinix GT 20 Pro 5G बेंचमार्क टेस्टिंग
Infinix GT 20 Pro 5G बेंचमार्क टेस्टिंग

मैंने इसे टेस्ट करने के लिए पहले बिना कूलिंग फैन के इस पर CPU बेंचमार्क रन किया, जिसमें परफॉरमेंस 93% पर थ्रोटल हुई और बैटरी 4% प्रतिशत गिरी। इसके कुछ समय बाद मैंने यही टेस्ट नार्मल रूम में बिना ऐसी के कूलिंग फैन लगाकर किया, तो परफॉरमेंस 85% पर थ्रोटल हुई और बैटरी 6% कम हुई। लेकिन फैन लगाने के बाद इतनी गर्मी में भी रियर पैनल पर कोई गर्माहट महसूस नहीं हुई, वहीँ स्क्रीन गर्म थी। इस नतीजे से ये तो साफ़ है कि कूलिंग फैन कुछ हद तक तापमान नियंत्रित कर सकता है, लेकिन परफॉरमेंस पर इसका असर नहीं है।

Infinix GT 20 Pro कैमरा रिव्यु

Infinix GT 20 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसका प्राइमरी सेंसर 108 MP का है, जो Samsung HM6 सेंसर, f/1.75 aperture और OIS सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा फ़ोन में 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर भी है। प्राइमरी सेंसर से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। इसके अलावा यहां 32MP का फ्रंट कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ उपलब्ध है।

इस बजट को देखें तो, फ़ोन का प्राइमरी 108 MP का कैमरा काफी अच्छी तस्वीरें लेता है। मैंने यहां जो तस्वीरें लीं हैं, उनमें डिटेल भी काफी अच्छी है और रंग प्राकृतिक हैं। अलग-अलग फल सब्ज़ियों की फोटो देखें तो, रंग कहीं भी बूस्ट नहीं हुए हैं। इस कैमरा से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं और OIS के साथ वीडियो काफी हद तक स्टेबल भी रहती है। हालांकि फ़ोन में अल्ट्रा वाइड कैमरा की कमी आपको यहां ज़रूर खलेगी।

इसके अलावा फ़ोन में डेप्थ और मैक्रो सेंसर भी हैं, लेकिन उनके नतीजे उतने अच्छी नहीं है। कुल मिलाकर रियर पैनल पर आपको 108MP का ही कैमरा मिलता है, जो अच्छी और डिटेल में तस्वीरें लेने में सक्षम है।

इसमें 3x ज़ूम के साथ भी क्लिक की जा सकती है, जिसके नतीजे कुछ ऐसे हैं –

इस फ़ोन में सेल्फी सेंसर 32MP का है और इसका परिणाम भी अच्छा है। सेल्फी में रंग काफी अच्छे आये हैं, न तो रंगों को बूस्ट किया गया है और न ही AI cam ने स्किन टोन को आर्टिफीसियल बनाया है। स्किन का रंग बिल्कुल प्राकृतिक है, हालांकि ज़ूम करने पर बालों में या फोटो के कोनों में डिटेल थोड़ी सॉफ्ट हो जाती है, मगर इतना तो इस बजट में स्वीकार्य है।

Infinix GT 20 Pro रिव्यु: बैटरी

Infinix GT 20 Pro 5G

Infinix GT 20 Pro 5G में 5000mAh की बैटरी है और फ़ोन में 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट है। फ़ोन का बैटरी बैकअप अच्छा है, जो गेमिंग के साथ आपको अच्छा बैटरी बैकअप देता है। मैंने आधा घंटा गेमिंग की, सोशल मीडिया सर्फिंग, WhatsApp, gmail, अन्य ऐप्स का इस्तेमाल, बेंचमार्क टेस्टिंग, कुछ कॉल्स, और थोड़ा कंटेंट स्ट्रीमिंग, इन सबके बाद भी फ़ोन में शाम को बैटरी बची थी।

साथ ही इसमें बाईपास चार्जिंग सपोर्ट भी है, यानि गेमिंग करते हुए फ़ोन अगर चार्जिंग पर रहे, तो ये बैटरी को बाईपास करते हुए प्रोसेसर को सीधे पावर देगा, जिससे फ़ोन में गर्म होने की समस्या नहीं आएगी। हालांकि जो इस समय मौसम है, फ़ोन हल्का गर्म रहता है। फ़ास्ट चार्जिंग की बात करें तो, इसमें केवल 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट है, जो कि इस बजट में अन्य फोनों के मुकाबले कम है। जहां OnePlus Nord CE 4 में 100W की चार्जिंग मिल रही है और हाल ही में Moto ने नया फ़ोन 68W चार्जिंग के साथ पेश किया है, वहीँ एक गेमिंग फ़ोन होने के बाद भी इसमें केवल 45W फ़ास्ट चार्जिंग है, जो थोड़ा कम है। इस चार्जर से ये फ़ोन लगभग 1 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। हालांकि इस एक फ़ीचर के अलावा फ़ोन में काफी चीज़ें अन्य प्रतियोगियों से बेहतर है।

Infinix GT 20 Pro रिव्यु वर्डिक्ट: क्या आपको खरीदना चाहिए ?

Infinix GT 20 Pro 5G

Infinix GT 20 Pro की कीमत बैंक ऑफरों के बाद 22,999 रुपए है और इस कीमत पर इसमें आपको एक पावरफुल प्रोसेसर मिल रहा है, जो हैवी गेमिंग टाइटल्स को खेलते समय स्मूथ परफॉरमेंस देने में सक्षम है। साथ ही फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले है, जो गेमिंग और मनोरंजन दोनों में अच्छी लगती है। इसके अलावा फ़ोन का प्राइमरी सेंसर भी इस बजट के अन्य फोनों में आने वाले कैमरों को टक्कर देता है, लेकिन वहीँ उन डिवाइसों में अल्ट्रा वाइड सेंसर है, जिसकी कमी आपको यहां लग सकती है। साथ ही फ़ोन में फ़ास्ट चार्जिंग भी अन्य प्रतियोगी फोनों के मुकाबले कम है, जैसे इस बजट में Moto Edge 50 Fusion 68W फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है और OnePlus Nord CE 4 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। गेमिंग फ़ोन को देखते हुए फ़ास्ट चार्जिंग यहां थोड़ी और बेहतर होनी चाहिए थी।

इसके अलावा एक और चीज़ जो मुझे अच्छी लगी, वो ये है कि फ़ोन के साथ आपको TPU नहीं, बल्कि एक अच्छा केस मिलता है, जो इसके स्टाइल के अनुसार है। साथ ही गेमिंग किट में एक अन्य कवर भी है और स्क्रीन के लिए स्क्रीन गार्ड भी दिया गया है, जो अब फ़ोन के साथ कोई कंपनी ऑफर नहीं कर रही है। इसके गेमिंग किट में आपको स्लीव, केस, कूलिंग फैन और मिल रहे हैं और कंपनी लिमिटेड ऑफर के चलते इन्हें फ्री में दे रही है, जो कि एक अच्छी डील है।

कुल मिलाकर Infinix GT 20 Pro एक अनोखे डिज़ाइन और पावरफुल चिपसेट के साथ अच्छा मिड-रेंज गेमिंग फ़ोन है। हालांकि कैमरा और फ़ास्ट चार्जिंग को लेकर थोड़ा समझौता यहां करना पड़ेगा। लेकिन वहीँ गेमिंग एक्सेसरीज़ के साथ कंपनी ने कुछ कमियों को भरने की कोशिश की है।

खरीदने के कारण

  • डिज़ाइन से गेमिंग फ़ोन लगता है
  • रियर पैनल पर अलग-अलग RGB एलईडी लाइट स्ट्रिप कस्टमाइज़ की जा सकती है।
  • परफॉरमेंस अच्छा है
  • फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ बेज़ेल न के बराबर हैं और रंग अच्छे दिखते हैं।
  • कुछ समय के लिए गेमिंग किट फ्री है
  • पानी और धूल से सुरक्षा के लिए IP67 रेटिंग

ना खरीदने के कारण

  • केवल 45W चार्जिंग
  • कूलिंग फैन बहुत अधिक असरदार नहीं है।
  • सेकेंडरी कैमरा के नतीजे अच्छे नहीं है।

Pooja ChaudharyPooja Chaudhary
Pooja has been covering technology and gadgets for more than 5 years. Most of her work has been centred around smartphones and smartphone apps, but she occasionally likes to dabble with content on people and relationships. She is also a bit of a TV junkie and is often trying to make time to catch up with her favourite shows and classic movies.

Related Articles

ImageRealme GT 6 Vs Xiaomi 14 Civi: Snapdragon 8s Gen 3 के साथ कौन सा फ़ोन बेहतर

जून के शुरुआत में ही Xiaomi ने अपनी Civi सीरीज़ का पहला फ़ोन Xiaomi 14 Civi, भारत में लॉन्च किया। इस अप्पर मिड-रेंज डिवाइस ने ओक्टा कोर Snapdragon 8s Gen 3 चिप के साथ भारतीय बाज़ार में एंट्री ली। फ़ोन को आये अभी ज़्यादा दिन नहीं हुए हैं, लेकिन इसी चिपसेट के साथ अब भारत …

ImageInfinix GT 10 Pro 5G रिव्यु: एक किफ़ायती गेमिंग फ़ोन

Infinix GT 10 Pro 5G रिव्यु का संक्षिप्त विवरण सम्पादक द्वारा रेटिंग: 3.4/5 डिज़ाइन डिस्प्ले परफॉरमेंस बैटरी कैमरा खूबियां खामियां Infinix ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro 5G बाज़ार में उतार दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाया है। 20,000 के बजट में गेमिंग फ़ोन चाहने वालों …

Image25,000 के बजट में Infinix लेकर आया नया गेमिंग फ़ोन – Infinix GT 20 Pro

Infinix GT 20 Pro आज भारत में लॉन्च हुआ है। ये फ़ोन कंपनी का दूसरा गेमिंग फ़ोन है और Infinix GT 10 Pro का सक्सेसर है। फ़ोन में Dimensity 8200 Ultimate चिप और एक डेडिकेटेड गेमिंग डिस्प्ले चिप है। साथ ही AMOLED 144Hz डिस्प्ले, 108MP का कैमरा और बाईपास चार्जिंग जैसे फ़ीचर भी हैं। भारत में …

ImageRealme GT 6T रिव्यु: 39,999 के बजट में एक बेहतर गेमिंग फ़ोन

Realme ने मिड रेंज प्राइस में अपना धमाकेदार फ़ोन लॉन्च किया है, जो 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लम्बी बैटरी लाइफ और शानदार परफॉरमेंस दे रहा है। यदि आप BGMI, COD जैसे गेम खेलना पसंद करते हैं, तो ये फ़ोन एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस लेख में हमनें Realme GT 6T …

ImageRealme GT 6T vs Infinix GT 20 Pro की तुलना; कौन है बेस्ट गेमिंग फ़ोन?

Realme GT 6T और Infinix GT 20 Pro दोनों ही गेमिंग सेगमेंट के फ़ोन हैं, जो कुछ समय पहले ही लॉन्च हुए हैं, और आपको शानदार परफॉरमेंस देते हैं। यदि आप एक गेमिंग लवर हैं, और नया फ़ोन लेने का मन बना रहे हैं तब इस लेख को जरूर पढ़े, इसमें Realme GT 6T vs Infinix GT 20 …

Discuss

Be the first to leave a comment.