Google Pixel 4 को अक्टूबर महीने में लांच किया जा सकता है और अभी के लिए डिवाइस से जुडी काफी स्पेसिफिकेशन सामने आ चुकी है। काफी लीक्स और टीज़र के हिसाब से हम यह जान चुके है की Pixel 4 लाइन-अप में Soli Radar आधारित फेस अनलॉक और पीछे स्क्वायर-शेप में कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

अब ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार आपको Google Pixel 4 और Pixel 4 XL में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्मूथ डिस्प्ले दी जाएगी।

यह भी पढ़िए: 20,000 रुपए से कम कीमत में 10 बेस्ट फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले स्मार्टफोन

Google Pixle 4 में 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट?

9to5google की लेटेस्ट जानकारी के अनुसार Pixel 4 सीरीज इस बार काफी मॉडर्न फीचर के साथ पेश किया जा सकता है। दावे के अनुसार Pixel 4 और Pixel 4XL में आपको 90HZ “स्मूथ डिस्प्ले” दी जा सकती है यानी की अब गूगल भी जल्द ही हाई-रेट रिफ्रेश रेट स्क्रीन के इलीट ग्रुप में शामिल हो जायेगा।

Pixel 4 everything we know so far

रिफ्रेश रेट के अलावा लीक में यह भी सामने आया है की Pixel 4 में आपको 5.7-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी जा सकती है जबकि Pixel 4 XL में आपको 6.3-इंच की QHD पैनल दिया जायेगा। जो पिछले लीक्स से भी सामने आई थी।

इसके साथ ही Pixel 4 और Pixel 4XL के कैमरा स्पेसिफिकेशन भी कुछ हद्द तक सामने आये है। प्राइमरी कैमरा सेंसर के तौर पर 12MP का सेंसर PDAF के साथ मिल सकता है। पिछले लीक के अनुसार ड्यूल रियर कैमरा में दूसरा सेंसर 16MP टेलीफ़ोटो लेंस 3D ToF के साथ दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए: FAQ: Xiaomi Redmi K20 Pro से जुड़े सभी सवालों के जवाब

इन्टरनेट पर भी ऐसी कुछ खबरें सामने आ रही है की Pixel 4 लाइनअप में आपको DSLR जैसे अटैचमेंट भी देखने को मिल सकते है जिनपर गूगल काफी दिनों से कम कर रहा है।

कल देर रात Samsung ने अपने फ्लैगशिप Galaxy Note 10 सीरीज को लांच कर दिया है तो देखते है इन फ्लैगशिप ग्रेड फ़ोनों का कैमरा कम्पटीशन कहा तक जाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here