Asus 6Z ARCore camera update

Asus Zenfone 7 या खे Asus 7z से जुडी जानकारी कल सामने आई थी की डिवाइस 26 अगस्त को लांच होने के लिए तैयार है।इसके बाद आज डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए है जिसके अनुसार डिवाइस लेटेस्ट चिपसेट के साथ पेश की जाएगी। हम बता दे की कंपनी Asus Zenfone 7 Pro और Zenfone 7 को अगले हफ्ते लांच करेगी।

वक जापानी वेबसाइट Reameizu के अनुसार डिवाइस के स्पेसिफिकेशन लांच से पहले ही सामने आ गया है। उनके अनुसार हाल ही में लांच किये गये Asus ROG Phone 3 के Kernel Source के तहत ही Zenfone 7 कुई कुछ जरुरी स्पेकिफ़िकैतोन देखने को मिलती है।

वेबसाइट के अनुसार Zenfone 7 में आपको 6.4-इंच की BOE मेड LCD स्क्रीन FHD+ रेज़ोलुशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलेगी। लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए 60Hz बेहतर नहीं कही जा सकती है लेकिन सीरीज के प्रो या अल्ट्रा मॉडल में आपको 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है।

Asus Zenfone 7 aka Asus 7z  स्पेसिफिकेशन (लीक)

Kernel Source को थोडा और जांचने पर ZS670KS मॉडल नंबर दिखाई देता है जो Zenfone 7 का ही मॉडल नंबर है। Asus ने अभी Zenfone 7 सीरीज से जुडी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अफवाहों की माने तो कंपनी पिछले साल की ही तरह इस साल भी फ्लिप कैमरा सेटअप का इस्तेमाल कर सकती है।

उम्मीद है की इस सीरीज में आपको स्नैपड्रैगन 865 ओक्टा कोर चिपसेट के साथ 5,000mAh या इस से ज्यादा की बैटरी देखने को मिल सकती है।

स्पेसिफिकेशन पर नज़र डाले तो पिछले साल की तुलना में इस बार कीमत इ थोडा इजाफा देखने को मिल सकता है। सीरीज के दो  वरिएन्त ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साईट पर देखें जा चुके है। तो हो सकता है की स्टैण्डर्ड मॉडल में आपको स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दी जाएँ।

ROG Phone 2 और Asus 6Z में आपको एक जैसा ही कैमरा सेटअप देखने को मिला था तो हो सकता है की इस साल भी Asus 7z में आपको ROG Phone 3 जैसा ही कैमरा सेटअप देखने को मिले।

आधिकारिक लांच से पहले कुछ भी कहना अफवाह से ज्यादा और कुछ नहीं कहा जा सकता है क्योकि आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है तो अगले हफ्ते के इवेंट में देखते है की क्या कुछ नया मिलता है?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here