Asus Zenfone 7 aka Asus 7z की स्पेसिफिकेशन लांच से पहले हुयी लीक

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Asus Zenfone 7 या खे Asus 7z से जुडी जानकारी कल सामने आई थी की डिवाइस 26 अगस्त को लांच होने के लिए तैयार है।इसके बाद आज डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए है जिसके अनुसार डिवाइस लेटेस्ट चिपसेट के साथ पेश की जाएगी। हम बता दे की कंपनी Asus Zenfone 7 Pro और Zenfone 7 को अगले हफ्ते लांच करेगी।

वक जापानी वेबसाइट Reameizu के अनुसार डिवाइस के स्पेसिफिकेशन लांच से पहले ही सामने आ गया है। उनके अनुसार हाल ही में लांच किये गये Asus ROG Phone 3 के Kernel Source के तहत ही Zenfone 7 कुई कुछ जरुरी स्पेकिफ़िकैतोन देखने को मिलती है।

वेबसाइट के अनुसार Zenfone 7 में आपको 6.4-इंच की BOE मेड LCD स्क्रीन FHD+ रेज़ोलुशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिलेगी। लेटेस्ट ट्रेंड को देखते हुए 60Hz बेहतर नहीं कही जा सकती है लेकिन सीरीज के प्रो या अल्ट्रा मॉडल में आपको 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है।

Asus Zenfone 7 aka Asus 7z  स्पेसिफिकेशन (लीक)

Kernel Source को थोडा और जांचने पर ZS670KS मॉडल नंबर दिखाई देता है जो Zenfone 7 का ही मॉडल नंबर है। Asus ने अभी Zenfone 7 सीरीज से जुडी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अफवाहों की माने तो कंपनी पिछले साल की ही तरह इस साल भी फ्लिप कैमरा सेटअप का इस्तेमाल कर सकती है।

उम्मीद है की इस सीरीज में आपको स्नैपड्रैगन 865 ओक्टा कोर चिपसेट के साथ 5,000mAh या इस से ज्यादा की बैटरी देखने को मिल सकती है।

स्पेसिफिकेशन पर नज़र डाले तो पिछले साल की तुलना में इस बार कीमत इ थोडा इजाफा देखने को मिल सकता है। सीरीज के दो  वरिएन्त ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन साईट पर देखें जा चुके है। तो हो सकता है की स्टैण्डर्ड मॉडल में आपको स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दी जाएँ।

ROG Phone 2 और Asus 6Z में आपको एक जैसा ही कैमरा सेटअप देखने को मिला था तो हो सकता है की इस साल भी Asus 7z में आपको ROG Phone 3 जैसा ही कैमरा सेटअप देखने को मिले।

आधिकारिक लांच से पहले कुछ भी कहना अफवाह से ज्यादा और कुछ नहीं कहा जा सकता है क्योकि आधिकारिक रूप से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है तो अगले हफ्ते के इवेंट में देखते है की क्या कुछ नया मिलता है?

Related Articles

ImageiQOO Z7 5G vs Poco X5 5G: 20,000 रूपए में कौन सा स्मार्टफोन बेहतर ?

मार्च के महीने में ही भारतीय बाज़ार में दो नए बजट 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुए। इनमें iQOO Z7 5G और Poco X5 5G के नाम शामिल हैं। दोनों की शुरूआती कीमत 20,000 रूपए से कम ही है और दोनों में दो स्टोरेज वैरिएंट पेश किये हैं। आइये जानते हैं कि इनमें से इस बजट में …

ImageAsus Zenfone 6Z स्नैपड्रैगन 855 और 6GB रैम के साथ गीकबेंच पर देखा गया

Asus Zenfone में जल्द ही आपको Zenfone 6-सीरीज भी देखने को मिल जाएगी। पिछले दिनों डिवाइस से जुडी कुछ इमेज लीक हुई थी और अब Zenfone 6Z के स्पेसिफिकेशन एक बेंचमार्क साईट पर दिखाई दिए है। गीकबेंच साईट से सामने आये लीक में डिवाइस के जुडी स्पेसिफिकेशन सामने आई है जिसके अनुसार यहाँ पर स्नैपड्रैगन …

ImageAsus Zenfone 7 हो सकता है जल्द ही लांच, गीकबेंच से स्पेसिफिकेशन आई सामने

ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी Asus स्मार्टफोन मार्किट में ROG Phone के बाद से ही थोडा शांत दिखाई दे रही थी। लेकिन आज कंपनी ने काफी लोकप्रिय स्मार्टफोन Asus Zenfone 7 से जुडी जानकारी सामने आई है। गीकबेंच में पर Asus का एक नया स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है जिसके स्पेसिफिकेशन देखने के बाद हम उम्मीद …

Imageलॉन्च से पहले लीक हुई CMF Phone 1 की भारत में संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन

काफी समय से CMF Phone 1 की जानकारी इंटरनेट पर वायरल हो रही थी, इस बीच इस फ़ोन से सम्बंधित कई डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे। पलहे लीक हुई जानकारी के अनुसार इसको Nothing Phone 2a के रिब्रांड के रूप में पेश किया जा सकता था, लेकिन फिर एक बार CMF Phone 1 रेंडर्स …

Imageदिवाली से पहले हो सकती हैं Realme 13 सीरीज भारत में लॉन्च; लीक हुई जानकारी

Realme अपनी 12 सीरीज की सफलता के बाद इस साल भारत में नयी सीरीज पेश कर सकता है, अर्थात इस साल के आखिर तक Realme 13 सीरीज के लॉन्च किये जाने की खबरें सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार कंपनी इस सीरीज को दशहरा और दिवाली के त्यौहार के पहले लांच कर सकती हैं। …

Discuss

Be the first to leave a comment.