ताइवान की स्मार्टफोन कंपनी Asus स्मार्टफोन मार्किट में ROG Phone के बाद से ही थोडा शांत दिखाई दे रही थी। लेकिन आज कंपनी ने काफी लोकप्रिय स्मार्टफोन Asus Zenfone 7 से जुडी जानकारी सामने आई है। गीकबेंच में पर Asus का एक नया स्मार्टफोन लिस्ट किया गया है जिसके स्पेसिफिकेशन देखने के बाद हम उम्मीद कर सकते है की यह डिवाइस Asus Zenfone 7 हो सकती है तो चलिए नज़र डालते है सामने आई स्पेसिफिकेशनों पर:

Asus Zenfone 7 aka Asus 7z के आपेक्षित फीचर

कंपनी का यह स्मार्टफोन Asus ZF नाम से लिस्ट हुआ है जो Kona चिपसेट पर रन कर रहा है। हम यहाँ बता दे की Kona स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट का ही कोडनेम है। ओक्टा-कोर चिपसेट फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन रेंज में ही देखने को मिल सकती है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार यह डिवाइस 16GB तक की रैम और एंड्राइड 10 के साथ पेश की जा सकती है।

बेंचमार्क स्कोर के हिसाब से यह डिवाइस सिंगल कोर टेस्ट में 973 पॉइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 3,346 पॉइंट प्राप्त करती है।

अभी के लिए डिवाइस सिर्फ गीकबेंच पर ही लिस्ट की गयी है तो कंपनी की तरफ से इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकि है।

इसके अलावा आसुस के एक और स्मार्टफोन की मार्किट में काफी चर्चा चल रही है जिसको ROG 3 नाम से लांच किया जा सकता है। अगर अफवाहों की माने तो यह Asus की अपकमिंग गेमिंग डिवाइस पेश कर सकती है। अगर डिवाइस से जुडी जानकरी देखें तो यह फोन 6.59-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट जैसे फीचर युक्त होगा। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट, 16GB रैम और 6,000mAh की बड़ी बैटरी भी मिल सकती है। लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से फोन फ़ास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here