Asus Zenfone 6z
Source: Asus Twitter

Asus Zenfone में जल्द ही आपको Zenfone 6-सीरीज भी देखने को मिल जाएगी। पिछले दिनों डिवाइस से जुडी कुछ इमेज लीक हुई थी और अब Zenfone 6Z के स्पेसिफिकेशन एक बेंचमार्क साईट पर दिखाई दिए है। गीकबेंच साईट से सामने आये लीक में डिवाइस के जुडी स्पेसिफिकेशन सामने आई है जिसके अनुसार यहाँ पर स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और 6GB रैम दी जा सकती है।अपने पिछले साथी की तरह यहाँ पर भी आपको आकर्षक कीमत पर हाई-एंड हार्डवेयर देखने को मिल सकते है।

यह भी पढ़िए: अप्रैल 2019 में लांच होने वाले कुछ अपकमिंग स्मार्टफोनASUS Zenfone 6z Geekbench

बेंचमार्क रिपोर्ट के अनुसार Asus enfone 6Z को ‘asus ASUS_I01WD’ मॉडल नेम के तहत पेश किया जा सकता है। जैसा की लिस्टिंग में दिखाया गया है की यहाँ स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दी जाएगी तो मेमोरी भी आपको काफी बेहतर मिलेगी। फोन टेस्ट में सिंगल कोर पर 3527 पॉइंट्स और मल्टी कोर में 11190 पॉइंट्स दिखाए गये है। यह डिवाइस एंड्राइड 9.0 पाई पर रन करती हुई मिलेगी।

पिछले लीक के अनुसार Zenfone 6 ग्रेडिएंट फिनिश के साथ पेश होगा। कैमरा सेटअप की बात करे तो यहाँ पर पंच-होल डिस्प्ले, वाटर-ड्राप नौच से जुड़े लीक सामने आये है।

जैसा की पहले ही सामने आ चूका है की Zenfone 6 16 मई को Valencia में लांच किया जायेगा तो हम उम्मीद करते है की यहाँ पर Zenfone 6Z भी देखने को मिल जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here