Asus Zenfone 6
Source: Asus

Asus ने काफी दिन पहले भी टीज़ किया था की कंपनी 16 मई को Valencia, Spain में एक इवेंट का आयोजन करेगी जिसमे Zenfone 6-सीरीज को लांच किया जा सकता है। हम उम्मीद करते है की यहाँ पर सामान्य Zenfone 6 के साथ-साथ Zenfone 6z, और Zenfone 6 lite भी देखने को मिल सकते है। डिवाइस के टीज़र से इसके डिजाईन के बारे में थोडा जानकरी जरुर मिल गयी है।

तो चलिए नजर डालते है Zenfone 6-सीरीज में लांच होने वाले फ़ोनों से जुडी लीक जानकारी और अफवाहों पर:

यह भी पढ़िए: साल 2019 के 4-रियर कैमरा सेटअप वाले बेस्ट स्मार्टफोन

Zenfone 6 से जुडी जानकरी

Asus Zenfone 6z

हाल ही में ट्विटर पर पोस्ट की गयी इमेज से साफ़ होता है की यहाँ पर बिना नौच वाली काफी पतले बेज़ेल के साथ आकर्षक डिस्प्ले दी जा सकती है। इससे पता चलता है की Zenfone 6 में OnePlus 7 से अलग पॉप-अप कैमरे के जगह पर स्लाइडिंग कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Asus Zenfone 6

पहले डमी-यूनिट में आप ऊपर की तरफ ड्यूल सेल्फी कैमरा, LED फ़्लैश जबकि नीचे की तरफ फ्रंट-स्पीकर भी दिए गये है इसके अलावा आपको नीचे की तरफ एक्स्ट्रा एप्लीकेशन कण्ट्रोल भी देखने को मिल सकते है।

Asus Zenfone 6

जहाँ तक रियर कैमरा की बात है तो यह साफ़ की पीछे की तरफ आपको 48MP का लेटेस्ट ट्रेंड कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अन्य फीचर के साथ 18W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ ड्यूल-सिम का विकल्प भी दिया जायेगा।

Asus Zenfone 6

अगर Antutu बेंचमार्क की लीक जानकरी को देखने पर पता चलता है की Zenfone 6 के टॉप वरिएन्त मेंआपको स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, एंड्राइड 9.0 पाई, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज जैसे फ्लैगशिप फीचर दिए जायेंगे।

पिछले साल लांच किया गया Zenfone 5Z (रिव्यु) अपनी कीमत और स्पेसिफिकेशन कॉम्बिनेशन  ह एक अच्छा विकल्प साबित हुआ था। इस डिवाइस में भी आपको हाई-एंड स्पेसिफिकेशन, बेहतर हार्डवेयर एयर आकर्षक हार्डवेयर और आकर्षक कैमरा सेटअप काफी किफायती कीमत पर लांच किया गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here