PC और स्मार्तफोन निर्माता, ASUS बार्सिलोना में आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2018 में अपनी अगली जेनफोन 5 श्रृंखला वाले फोन का अनावरण करेगी। कम्पनी ने 27 फरवरी के लॉन्च समारोह के लिए प्रेस निमंत्रण भेजने शुरू कर दिए है (भारतीय समयानुसार यह 28 फरवरी होगा)।

यह भी पढ़े:Google Assistant को मिला हिंदी भाषा सपोर्ट, लेकिन सिर्फ वॉइस कमांड के लिए

इनविटेशन में ये नहीं बताया गया है की कौन से प्रोडक्ट पेश किये जायेंगे लेकिन टीज़र से साफ़ स्पष्ट है की ये Asus Zenfone 5-सीरीज  से ही सम्बंधित होगा। इनविटेशन में “#Backto5 और ‘We Love Photo’ स्पष्ट दिखाई देता है जो की Asus ने पिछले साल के जेनफ़ोन 4 श्रृंखला के लिए इस्तेमाल किया था।

ज़ेनफोन 5 श्रृंखला का यह नया स्मार्टफोन कैमरा-केंद्रित और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है।

ताइवान की कंपनी, Asus ने अभी 4 महीने पहले ही ज़ेनफोन 4 की घोषणा की थी, इसलिए अपने नए वर्ज़न के लिए थोड़ा जल्दी कर दी है। हालाँकि कंपनी ने पहले ही कहा था की ज़ेनफोन 5 थोड़ा पहले ही उपलब्ध हो जायेगा।

Asus Zenfone 5 श्रृंखला की विशेषताएँ (आपेक्षित)

अभी ए साफ़ नहीं है की Asus कौन-कौन सी डिवाइसो को ज़ेनफोन 5 सीरीज के तहत लांच करेगा लेकिन जो खबरे आ रही है उनके अनुसार ज़ेनफोन 5 Lite और ज़ेनफोन 5 Max शामिल होने की उम्मीद है। इस बात की सम्भावना इसलिए और अधिक लगती है र्टीफिकेशन्स इवेंट्स में शामिल की गयी थी।

दोनों स्मर्टफ़ोनो को पतली किनारी 6-इंच दिस्पली (18:9 स्क्रीन रेश्यो) के साथ प्रदर्शित करने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा, सभी ज़ेनफोन 5-सीरीज को क्वालकॉम स्नैपड्रगन चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है इसके साथ ही ये एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ पर कार्य कर सकते है।

आसुस के आने वाले डिवाइसों के बारे में अभी सिर्फ इतनी ही जानकरी प्राप्त हुई है और हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में अधिक जानकारी का पता चल जाएगा जिसको हम समय समय पर अपडेट करते रहेंगे।

Honor 9 Lite का Review: बेसिक उपभोक्ताओं के लिए जो डिजाइन को प्राथमिकता देते हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here