Asus 6z

दिल्ली हाई कोर्ट के आर्डर के बाद Asus ने अपने 2019 के लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन Asus Zenfone 6z को Asus 6Z नाम से इंडिया में लांच करने का फैसला किया है। जैसा की पहले से ही साफ़ था की Asus 6z इंडिया में फ्लिप्कार्ट पर लांच होगा जिसका नए नाम के साथ टीज़र पेज भी लाइव कर दिया गया है।

यह भी पढ़िए: Motorola करेगी 20 जून को अपना प्रीमियम फोन इंडिया में लांच

हाल ही में दिल्ली हाई कोर्ट ने कंपनी को Zenfone ब्रांडिंग के साथ कोई भी प्रोडक्ट लांच करने के रोका था क्योकि Telecare Network, Zen Mobile की शिकायत पर ही ये फैसला लिया गया था।

Asus 6z

Asus ने इसके बाद एक प्रेस रिलीज़ भी जारी की थी जिसके अनुसार कंपनी से जुडी सभी सप्लाई, आफ्टर सेल सर्विस और टेक्निकल सपोर्ट लगातार बना रहेगा। इसी साथ ही कंपनी जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने के लिए भी सभी चीजे कर सकती है। Zenfone टाइटल को अभी के लिए हटा दिया गया है लेकिन यह 6z अपने पिछले साथी की ही तरह इंडिया में पेश किया जायेगा।

10 जून को होने वाली सुनवाई के बाद देखते है कोर्ट क्या फैसला लेता है एल्किन अभी के लिए कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। फोन में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट, 5000mAh बैटरी और flip कैमरा सेटअप दिया जायेगा।

Asus Zenfone 6 को अभी पिछले महीने ही स्पेन में 3 अलग-अलग वरिएन्त के साथ लांच किया गया था। इसकी शुरूआती कीमत 499 यूरो रखी गयी थी जो भारतीय कीमत में लगभग 39,000 रुपए होती है। अभी कंपनी ने इसकी इंडियन मार्किट में कीमत का खुलासा नहीं किया है तो देखते है 19 जून को कंपनी किस कीमत में इस आकर्षक डिवाइस को लांच करती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here