Asus जेनफ़ोन 5 सीरीज को कंपनी ने हाल ही में MWC 2018 में लांच किया गया। लगता है अब कंपनी इसमें एक नया मेम्बर शामिल कर रही है जिसका नाम है Asus Zenfone 5 Max। यह फ़ोन अभी Geekbench पर ASUS_X00QD नाम से देखा गया है, जिसके रिजल्ट और कुछ स्पेसिफिकेशन इन्टरनेट पर लीक हो गयी है। (Read in English)

यह भी पढ़े: Xiaomi Redmi Note 5 Pro FAQ (हिंदी में): मिलेगा हर सवाल का जवाब

Asus Zenfone 5 Max के स्पेसिफिकेशन (आपेक्षित)

इमेज में साफ़-साफ़ पता चलता है की यह डिवाइस 1.6 GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट युक्त होगा। डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट पर स्कोर 1518 तथा मल्टी-कोर टेस्ट पर 5386 स्कोर प्राप्त हुआ है।

इसके अलावा लीक से यह भी पता चलता है की फ़ोन में आपको 4GB रैम और एंड्राइड ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जायेगा। जनवरी में प्राप्त लीक के आनुसार Zenfone 5 Max को Wi-Fi Allliance सर्टिफिकेट भी मिला हुआ है।

यह भी पढ़े: 2018 में 10 बेस्ट वायरलेस चार्जर, जिनको भारत में खरीद सकते है

अन्य स्पेसिफिकेशन  जैसे कैमरा डिटेल्स, स्टोरेज, बैटरी तथा डिस्प्ले साइज़ के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं प्राप्त हुई है। लेकिन अपने पिछले साथी Zenfone 4 Max की तरह यह फ़ोन भी एक बैटरी-केन्द्रित फोन हो सकता है जिसमे 5,000mAh की एक बढ़ी बैटरी दी जा सकती है।

Asus अपने इस फ़ोन में iPhone X जैसा Notch भी दे सकती है। कंपनी ने अपनी हाल ही में लांच की गयी Zenfone 5-सीरीज में भी Notch दिया है। दोनों ही zenfone 5 और 5Z में 5.7- इंच की FHD+ डिस्प्ले के साथ रियर साइड में वर्टीकल ड्यूल-कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

फ़ोन के बारे में प्राप्त सभी जानकारी सिर्फ लीक्स पर आधारित है तो इन पर आप पूरी तरह विश्वास ना करे।  जल्द ही Asus अपने Zenfone 5 Max की लांच डेट और स्पेसिफिकेशन की आधिकारिक घोषणा करेगा। बने रहे!!!

Asus Zenfone 5 First Impression: Notching Up What Matters

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here