Redmi X/K20 Pro, और स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट वाले फोन की अफवाहों के बाद अब कंपनी ने अपनी आधिकारिक फोरम पर एक इमेज पोस्ट की है जिसमे आपको सिंगल, ड्यूल और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाया गया है। उम्मीद तो यही है यह शाओमी की आने वाले किसी स्मार्टफोन से जुडी जानकरी को ही दिखता है लेकिन डिवाइस के नाम  जुडी कोई जानकरी अभी तक सामने नहीं आई है तो चलिए नज़र डालते है इस लेटेस्ट लीक पर थोडा विस्तार से:

यह भी पढ़िए: Xiaomi Redmi Y3 रिव्यु हिंदी में: बज़ट कीमत में बेस्ट सेल्फी कैमरा

हो सकती है Mi A3-सीरीज?

Xiaomi इंडिया ने कल अपनी आधिकारिक कम्युनिटी फोरम पर एक इमेज पोस्ट की थी जिसमे “What is Coming” लिखा है और ट्रिपल ड्यूल कैमरा सेंसर साफ़ तौर पर दिखाई देते है। इसके अलावा वैसे तो कोई जानकरी नहीं दी गयी है लेकिन हाल ही में सामने आई Manu Kumar Jain की ट्वीट से भी साफ़ होता है की कंपनी स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट के साथ नयी डिवाइस को जल्द ही लांच करने वाले है जो किफायती कीमत सेगमेंट में दमदार प्रदर्शन के लिए अभी कुछ हफ्तों पहले ही लांच की गयी है।

एक और बात यहाँ पर सिर्फ ट्रिपल कैमरा ही नहीं बल्कि ड्यूल और सिंगल कैमरा सेटअप भी दिखा गया है तो हो सकता है की यहाँ पर आपको सिर्फ एक फोन ही नहीं एक से अधिक फोन लांच किया जा सकते है जिसके अलग-अलग मॉडल में आपको अलग-अलग कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

वैसे तो Xiaomi ने अभी तक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ सिर्फ Mi 9 और Mi 9 SE को इंडिया से बाहर लांच किया है लेकिन इन दोनों ही फ़ोनों में स्नैपड्रैगन 700-सीरीज की चिपसेट देखने को नहीं मिलती है तो हम उम्मीद कर सकते है की यह डिवाइस हाल ही में सामने आई किफायती कीमत वाले Mi A2 का अपग्रेड वर्जन Mi A3 हो सकती है जो एंड्राइड वन प्रोग्राम से साथ पेश की जा सकती है।

Redmi की अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस?

चलिए ट्रिपल कैमरा की अफवाहों से आगे निकलते हुए बात करे नेस्ट फ्लैगशिप फोन की जो चीन में 13 मई को लांच किया जा सकता है। इस डिवाइस का नाम तो अभी साफ़ नहीं हुआ है लेकिन यहाँ आपको 48MP प्राइमरी रियर कैमरा, 6.3-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जिसमे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया होगा। इसके अलावा यहाँ 4,000mAh की बड़ी बैटरी 27W के फ़ास्ट चार्जर के साथ उपलब्ध होगी। डिवाइस से जुडी अन्य जानकारी के लिए बने रहिये हमारे साथ!!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here