Vivo Y50 goes official

आज मार्किट में विवो ने अपनी एक और डिवाइस को लांच किया है। इस बार कंपनी ने Y सीरीज के तहत Y50 को लांच किया है। यह डिवाइस काफी शांत तरीके से फेसबुक पेज के जरिए लांच की गयी है। ये एक मिड-रेंज डिवाइस है जिसमे पंच-होल डिस्प्ले तथा ग्रेडिएंट बैक के साथ क्वैड कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।

Vivo Y50 के फीचर

Vivo Y50 goes official

सामने की तरफ 6.53-इंच की FHD+ रेज़ोलुशन वाली डिस्प्ले दी गयी है। बायोमेट्रिक के लिए पीछे की तरफ आपको फिंगरप्रिंट सेंसर तो मिलता ही है साथ ही फेस अनलॉक का सपोर्ट भी दिया गया है।फोन में सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड 10 आधारित FunTouch OS मिलता है। अभी के लिए इसके अलावा कोई ख़ास जानकरी सामने नहीं आई है।

Vivo Y50 goes official

प्रोसेसर की बात करे तो फोन स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर रन करता है। Y50 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वरिएन्त के साथ लांच किया है। 5,000mAh की बड़ी बैटरी फोन को आसानी से 1 दिन से ज्यादा का बैकअप देने में सक्षम है जबकि चार्जिंग के लिए 18W फ़ास्ट चार्जर का सपोर्ट दिया है।

Vivo Y50 की कीमत और उपलब्धता

Vivo Y50 को 6 अप्रैल से 11 अप्रैल के लिए प्री -आर्डर के लिए $249 रुपए की कीमत में उपलब्ध करवाया गया है। अभी के लिए इसके इंडिया में लांच किये जाने से जुडी कोई जानकारी कंपनी ने साझा नहीं की है तो अन्य कोई अपडेट मिलते है की लेख को अपडेट किये जायेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here