कल Vivo X50 से जुडी जानकारी ने आई थी की जल्द ही ये डिवाइस चीन में लांच की जा सकती है। इसके बाद कंपनी ने घोषणा कर दी है की Vivo X50 को 1 जून के दिन चीनी मार्किट में पेश किया जायेगा। Vivo अपनी इस लेटेस्ट डिवाइस को “प्रोफेशनल इमेज फ्लैगशिप” टैगलाइन के साथ पेश करने वाली है जिसमे मतलब यही होगा की डिवाइस के कैमरा डिपार्टमेंट में आपको कुछ कुछ लेटेस्ट और आकर्षक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल देखने को मिल सकता है।

यह बता दे की इस से पहले Vivo X30 Pro में भी आपको 60x दडिजिटल ज़ूम के साथ 5G सपोर्ट भी देखने को मिला था।

Vivo X50 Appointment

Vivo X50 से जुडी जानकरी

कंपनी ने स्मार्टफोन की एक विडियो को भी टीज़ किया है जिसमे वैसे तो फोन से जुडी कोई ख़ास जानकरी सामने नहीं आई है लेकिन फिर भी लीक और अफवाहों के साथ डिवाइस के कुछ फीचर तो पता चल ही गये है। जैसे की X50 सीरीज के तहत कंपनी X50 और X50 Pro दो मॉडल लांच कर सकती है।

यह दोनों ही मॉडल हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन साईट पर देखे गये थे। इस सर्टिफिकेशन साईट के हिसाब से फोन में आपको 33W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इसी के साथ उम्मीद है की स्टैण्डर्ड X50 मॉडल मार्किट में स्नैपड्रैगन 768 चिपसेट के साथ पेश किया जायेगा।

एक प्रमोशनल पोस्टर के जरिये डिवाइस का डिजाईन की भी झलक देखने को मिलती है जिसके हिसाब से सामने की तरफ आपको पंच होल डिस्प्ले के साथ रियर साइड आपको आयताकार साइज़ में कैमरा सेटअप देखें को मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here