Vivo पिछले कुछ दिनों से Vivo X50 Pro को टीज़ कर रही थी। जून महीने में विवो इंडिया के सीईओ Jerome Chen ने भी साफ़ किया था की X50 सीरीज इंडिया में जल्द ही लांच की जा सकती है। डिवाइस की कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गयी थी लेकिन आज Smartprix को दी जानकरी के अनुसार यह डिवाइस 16 जुलाई को इंडिया में लांच किया जायेगा।

X50 सीरीज चीन में पहले ही लांच की जा चुकी है। X50 मार्किट में स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ पेश की गयी थी। अगर इंडियन वरिएन्त भी चीन में पेश किये गये मॉडल के जैसे ही रहे तो ये विवो की पहले 5G डिवाइस साबित हो जाएगी।

Vivo X50 Pro के फीचर

विवो के यह 5G डिवाइस 6.56-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश की जाएगी। Vivo X50 Pro में आपको स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट के साथ 8GB रैम और 256GB तक की स्टोरेज भी देखने को मिल सकती है।

Vivo X50 Pro का मुख्य आकर्षण इसका कैमरा सेटअप है। फोन में आपको गिम्बल जैसे सिस्टम वाला 48MP प्राइमरी सेंसर क्वैड कैमरा सेटअप दिया गया है। 48MP के साथ यहाँ  का डेप्थ सेंसर, 8MP का टेलीफ़ोटो सेंसर और 8MP का ही मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है।

विडियो रिकॉर्डिंग की जहाँ तक बात है रो यह गिम्बल राडार के साथ आता है जो स्टेबिलाइजेशन में काफी मददगार साबित होता है। सामने की तरफ दिया गया 32MP का सेल्फी कैमरा भी पंच होल के तहत दिया है।

Vivo X50 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आपको 4,315mAH की बैटरी 33W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन के रूप ड्यूल मोड 5G, टाइप C पोर्ट, ब्लूटूथ 5.1 जैसे फीचर भी शामिल किये गये है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here