Vivo X50 और X50 Pro 1 जून यानि की आज चीन में लांच की जाएगी। लेकिन चीन में लांच किये जाने से पहले ही विवो इंडिया के सीईओ Jerome Chen ने कंपनी के फेसबुक पेज पर यह कहा है की Vivo X50 सीरीज जल्द ही इंडियन मार्किट में भी लांच की जाने वाली है।

Chen की पोस्ट के अनुसार, Vivo X50 5G सीरीज लांच तो जरुर की जाएगी लेकिन अभी के लिए इसके अलावा कोई और जानकारी नहीं शेयर की गयी है। इसके अलावा X50 और X50 Pro की स्पेसिफिकेशन JD.com पर लीक्ड हो चुकी है जो चीन की एक इ-कॉमर्स वेबसाइट है।

Vivo X50 और X50 Pro के फीचर

विवो की लेटेस्ट X50 सीरीज के तहत आपको 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट वाले X50 और X50 Pro दो स्मार्टफोन लांच किये जायेंगे। इसके अलावा सामने की तरफ आपको पंच होल डिस्प्ले दिया जा सकता है। बायोमेट्रिक के लिए यहाँ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेसर दिया गया होगा। प्रो वर्जन में थोडा सा कर्व डिस्प्ले के साथ AI आधारित क्वैड कैमरा मिलेगा।

अगर लीक हुई जानकरी को देखे तो Vivo X50 को मार्किट में 2 अलग अलग रैम और स्टोरेज वरिएन्त में पेश किया जा सकता है। उम्मीद तो इसके 8GB और 12GB रैम के साथ लांच होने की है। वेबसाइट की लिस्टिंग के हिसाब से X50 मॉडल आपको लिक्विड ऑक्सीजन, ब्लैक मिरर और ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन के साथ मिल सकता है।

X50 Pro में आपको लिक्विड ऑक्सीजन और ब्लैक मिरर ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा यहाँ पर आपको गिम्बल स्टाइल कैमरा सेटअप के अलावा 90Hz डिस्प्ले, 33W फ़ास्ट चार्जिंग जैसे लेटेस्ट फीचर भी दिए जायेंगे। कीमत की बात करे तो ये सीरीज इंडिया में 25 से 30 हज़ार रुपए के बीच लांच हो सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here