हाल ही में इंडियन मार्किट में ट्रू वायरलेस इयरबड्स की तरफ काफी कंपनियां ध्यान दे रही है। Xiaomi और Realme के बाद Tecno भी अपने वायरलेस इयरबड्स को लांच करने वाली है। आज सामने आई जानकारी के अनुसार टेक्नो 24 जुलाई को भारत में अपना पहला ट्रू वायरलेस इयरबड्स पेश करने वाली है जिसकी कीमत दो हजार रुपये से कम होगी। कंपनी ने लेटेस्ट TWS के लांच को सोशल मीडिया पर भी टीज़ करना शुरू कर दिया है।

इन दिनों बाज़ार में ट्रू वायरलेस इयरबड्स को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी के चलते Tecno स्मार्टफोन से अलावा अपने पोर्टफोलियो में TWS सेगमेंट को भी शामिल कर रही है। सोर्स के अनुसार यह प्रोडक्ट 2,00 रुपए से कम कीमत पर पेश किया जायेगा। इन बड्स का मुकाबला सीधे तौर पर शाओमी और रियलमी के इयरबड्स से होगा।

Tecno HIPODS H2 TWS में क्या होगा खास?

रिपोर्ट की माने तो कंपनी इंडिया में HIPODS H2 TWS को लांच कर सकती है। ग्लोबल मार्किट में कंपनी पहले भी TWS लांच कर चुकी है। कंपनी के अपकमिंग ट्रू वायरलेस इयरबड्स में आपको स्लीक डिजाईन के साथ टच कंट्रोल जेस्चर भी देखने को मिलेगा। टच कंट्रोल की मदद से आप म्यूजिक को प्ले/पॉज करने के साथ-साथ कॉल को भी रिसीव कर सकेंगे।

tecno tws
tecno HIPODS H2

रिपोर्ट्स में यह भी दावा है की ये 15 मिनट की चार्जिंग के बाद आपको आसानी से 2 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम होंगे। इयरबड्स इ वौइस अस्सिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया जायेगा। लेटेस्ट मार्किट ट्रेंड को देखते हुए यहाँ पर IPX4 की रेटिंग भी मिल सकती है। इसमें नॉइस कैंसिलेशन का फीचर भी मिल सकता है। इसमें यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here