Samsung ने अपने नैक-बैंड स्टाइल वाले वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन Level U के अपग्रेड मॉडल यानि Level U2 को इंडिया में लांच कर दिया है। यह नैकबैंड पिछले साल ग्लोबली लांच किया गया था और अब यह इंडियन मार्किट में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Samsung Level U2 की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग ने Level U2 को मार्किट में 1,999 रुपए की कीमत में पेश किया है। यह ब्लैक और ब्लू दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसको आप फ्लिप्कार्ट से खरीद सकते है।

Samsung Level U2 के फीचर

कंपनी ने इस लेटेस्ट हेडफ़ोनों में आपको ड्यूल 12mm डायनामिक ड्राईवर देखने को मिलते है जो 20,000Hz तक की फ्रीक्वेंसी के लिए रिस्पांस देते है। स्मूथ और क्लियर कालिंग एक्सपीरियंस के  सैमसंग ने बैंड के तरफ माइक्रोफोन इस्तेमाल किये है। बैंड पर 4 फिजिकल बटन दिए गये है जो वॉल्यूम कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर सपोर्ट करते है।

dynamic Black

बैटरी बैकअप की जहाँ तक बात है तो एक बार फुल चार्ज होने पर Level U2 आपको 18 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है। वायरलेस हैडफ़ोन में 159mAh की बैटरी दी है जो टाइप C पोर्ट के साथ आती है।

Level U2 का वजन सिर्फ 41.5 ग्राम है। बेहतरीन ऑडियो एक्सपीरियंस के लिए सैमसंग ने यहाँ Scalable Codec टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा यह बैंड्स AAC, SBC कोड के साथ ब्लूटूथ 5.0 को भी सपोर्ट करता है।

सैमसंग ने कहा है की Level U2 का हाइब्रिड कैनाल डिजाईन हेडफ़ोनों को लम्बे इस्तेमाल के लिए अनुकूल बनाता है। साथ ही यह नैकबैंड IPX2 वाटर रेजिस्टेंस के सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here