Samsung Galaxy Tab S7 Lite लगता है जून महीने में लांच किया जायेगा। अभी के लिए इसकी कोई आधिकारिक घोषणा तो सामने नहीं आई है लेकिन कल इन्टरनेट पर डिवाइस के कुछ रेंडर लीक हुए है और साथ में कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आई है।

लोकप्रिय लीक्स्टर Evan Blass के जरिये सामने आई जानकरी में Samsung Tab S7 Lite की प्रोडक्ट इमेज को पोस्ट किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग Tab S7 के 5G वैरिएंट को भी पेश करने का मन बना रही है। स्टैण्डर्ड Tab S7 और S7+ को पिछले साल अगस्त महीने में 55,999 रुपए की किमत्न में पेश किया था।

https://twitter.com/evleaks/status/1382623501606064128

सामने आये रेंडर के अनुसार डिवाइस में सामने की तरफ आपको 12.4-इंच की LCD डिस्प्ले पतले बेज़ेल के साथ देखने को मिलेगी। रियर साइड ड्यूल कैमरा सेटअप और स्टाइलस मैगनेट भी मिलने वाली है। स्टीरियो स्पीकर यहाँ पर AKG ट्यून दिए गये है। पॉवर और वॉल्यूम बटन आपको ऊपर की तरफ मिलते है।

Samsung Galaxy Tab S7 Lite के आपेक्षित फीचर

Galaxy Tab S7 Lite में उम्मीद है की स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट का इस्तेमाल किया जाये। टैबलेट को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जायेगा। S7 Lite में शायद आपको LTE मॉडल, WiFi मॉडल और 5G मॉडल भी देखने को मिल सकता है। डिवाइस एंड्राइड 11 आधारित कस्टम UI पर रन करती दिखेगी।

Galaxy Tab S7 Lite में पॉवर के लिए 7,000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी लेकिन चार्जिंग के लिए 15W का ही चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा जो बैटरी कैपेसिटी को देखते हुए कम है। कनेक्टिविटी के लिए यहाँ WiFi 5, ब्लूटूथ 5.0, GPS/A-GPS और USB टाइप C पोर्ट भी मिलते है। डिवाइस को पिंक, ग्रीन, सिल्वर, और ब्लैक कलर आप्शन में पेश किया जायेगा।

अभी के लिए Galaxy tab S7 Lite की लांच से जुडी कोई जानकारी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है। हम यह भी बता दे की सैमसंग ने 28 अप्रैल को अपने Unpacked Event की घोषणा की है तो क्या पता कंपनी इस इवेंट में कौन सी डिवाइस को लांच करे क्योकि यह अभी साफ़ नहीं है की स्मार्टफोन लांच होंगे या टेबलेट।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here