सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग पिछले साल की ही तरह इस साल भी अपनी Galaxy S21 सीरीज के तहत एक फैन एडिशन को पेश करने के लिए काम कर रहा है। डिवाइस के सामने आये रेंडर से फोन का डिजाईन काफी हद्द तक साफ़ हो गया है। उम्मीद है की अगस्त महीने में Galaxy S21 FE को लांच किया जायेगा।

OnLeaks के हवाले से डिवाइस के डिजाईन स्पेसिफिकेशन सामने आये है। दावे के अनुसार फोन में आपको स्टैण्डर्ड Galaxy S21 जैसा कैमरा सेटअप रियर साइड में मिलेगा और साथ ही दिए गये कैमरा सेटअप पर आपको बेक पैनल जैसा ही शेड मिलेगा ना की S21 के जैसे मेटल फ्रेम।

लीक्स्टर के अनुसार सैमसंग के Galaxy S21 FE की माप 155.7 x 74.5 x 7.9mm रखी जाएगी। FE वर्जन में 6.4-इंच की FHD डिस्प्ले GFalaxy S21 की तुलना में थोडा सी बड़ी होगी। सामने की तरफ सेल्फी कैमरा पंच होल कट-आउट में दिया जायेगा।

पीछे की तरफ देखें को Galaxy S21 FE में फ्रॉस्टेड ग्लास फिनिश भी देखने को मिल सकती है। अभी के लिए रियर कैमरा मोड्यूल की स्पेसिफिकेशन सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है की यहाँ पर 12MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8MP टेलीफ़ोटो लेंस और 12MP अल्ट्रा वाइड लेंस कॉम्बिनेशन देखने को मिले।

Galaxy S21 FE की संभावित लांच डेट अभी काफी दूर है और लांच डेट जैसे जैसे करीब आएगी डिवाइस से जुडी और भी जानकारी सामने आएँगी।हाल ही में इंडियन मार्किट में लांच किये गया Galaxy S20 FE 5G 47,999 रुपए की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here