एक्सक्लूसिव: Samsung Galaxy S23 FE की पहली तस्वीरें सामने आयीं

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

Samsung अपने किफ़ायती फ्लैगशिप फोनों में एक और नया नाम जोड़ने को तैयार है। कंपनी इस साल के अंत में नया Samsung Galaxy S23 FE (Fan Edition) लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन के बारे में कई रिपोर्ट आयीं हैं, जिनमें अलग अलग बातें हैं। लेकिन इन सभी के बीच आज सामने आयी इसकी तस्वीरों से आज हम कह सकते हैं कि ये रिपोर्ट कुछ हद तक सही हैं, क्योंकि कंपनी इस स्मार्टफोन पर काम कर रही है। OnLeaks के साथ मिलकर Smartprix पर आज हम Galaxy S23 FE की पहली झलक दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों में आप Galaxy S23 FE का डिज़ाइन समझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जुलाई 2023 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन – Upcoming smartphones in June 2023

Samsung Galaxy S23 FE फिएर्स लुक – 360o व्यू

ये लीक हुई तस्वीरें बताती हैं कि Samsung Galaxy S23 FE में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है और इनका डिज़ाइन भी S23 सीरीज़ के स्मार्टफोनों जैसा ही है।

Exclusive Samsung Galaxy S23 FE review smartprix
5K में देखने के लिए क्लिक करें  | Image credit – Smartprix

इन तीन कैमरों में एक टेलीफ़ोटो सेंसर भी शामिल हो सकता है, जो अक्सर इस कीमत पर नहीं मिलता है। इससे पहले 2021 में Galaxy S21 FE आया था, जो इसका प्रीडिसेस्सर है और इसके मुकाबले यहां कैमरा डिज़ाइन में काफी अंतर देखा जा सकता है।

Exclusive Samsung Galaxy S23 FE review smartprix
5K में तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें  | Image credit – Smartprix

अगर हम Samsung के इस साल आये स्मार्टफोनों से Galaxy S23 FE की तुलना करें तो, ये काफी हद तक Galaxy A54 जैसा दिखता है। इस स्मार्टफोन में आपको एक फ्लैट डिस्प्ले मिलने के आसार हैं, जो लगभग 6.4 इंच की हो सकती है।

Exclusive Samsung Galaxy S23 FE review smartprix
Check out this image in 5K resolution here | Image credit – Smartprix

स्क्रीन में ऊपर बीच में पंच-होल कैमरा मिलेगा और नीचे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर। वहीँ रियर पैनल पर Galaxy S23 FE में एक साफ़ और सादा डिज़ाइन है, जिसमें तीन कटआउट में तीन कैमरे हैं, जो सतह से थोड़ा ऊपर आते दिखते हैं और नीचे कंपनी की ब्रैंडिंग है।

Exclusive Samsung Galaxy S23 FE review smartprix
Check out this image in 5K resolution here | Image credit – Smartprix

Galaxy S23 FE का माप 158 x 76.3 x 8.2mm होगा जिससे ये साफ़ है कि ये एक कॉम्पैक्ट और पतला स्मार्टफोन है, जिसे एक हाथ से आसानी से चलाया जा सकेगा।

Samsung Galaxy S23 FE: अभी तक सामने आयी सारी जानकारी ?

परफॉरमेंस की बात करें तो, Samsung Galaxy S23 FE में Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट आ सकता है। हालांकि ये पिछले साल का चिपसेट है, लेकिन परफॉरमेंस के मामले में ये आपको एक फ्लैगशिप फ़ोन का अनुभव देने में सक्षम है। लेकिन कुछ रिपोर्टों का कहना ये भी है कि Galaxy S23 FE ओक्टा कोर Exynos 2200 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसके अलावा इसमें 6.4 इंच की 120Hz AMOLED डिस्प्ले आने के आसार हैं।

Samsung Galaxy S23 FE में कंपनी आपको दो स्टोरेज वैरिएंट ऑफर कर सकती है। फ़ोन में 6GB और 8GB के रैम विकल्प और 128GB और 256GB के स्टोरेज विकल्प मिलने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसके अलावा इसमें 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिल सकती है।

अब अगर कैमरा की बात की जाए, तो ये स्मार्टफोन 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है और सूत्रों का कहना है कि इसमें वही प्राइमरी सेंसर होगा, जो कंपनी ने Galaxy S22 और Galaxy S23 स्मार्टफोनों में इस्तेमाल किया है। जबकि अगर आप Galaxy S21 FE को देखें, तो उसमें 12MP का मुख्य कैमरा मौजूद है।

हालांकि Samsung की तरफ से इस स्मार्टफोन को लेकर किसी तरह कोई चर्चा नहीं है, लेकिन इन नयी तस्वीरों के आधार पर हम ये कह सकते हैं कि 27 जुलाई को Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 को लॉन्च करने के बाद कंपनी इस नए S23 FE स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी करेगी।

अधिक जानकारी के लिए आप Smartprix को TwitterFacebookInstagram, और Google News पर फॉलो कर सकते हैं। मोबाइल फोन, टेक, गाइड या अन्य खबरों के लिए आप Smartprix पर भी विज़िट कर सकते हैं।

Pooja ChaudharyPooja Chaudhary
Pooja has been covering technology and gadgets for more than 5 years. Most of her work has been centred around smartphones and smartphone apps, but she occasionally likes to dabble with content on people and relationships. She is also a bit of a TV junkie and is often trying to make time to catch up with her favourite shows and classic movies.

Related Articles

ImageApple के डायनामिक आइलैंड जैसे सेटअप के साथ 7 मार्च को लॉन्च होगा Realme C55

Realme C55 को अभी हाल ही में ऑनलाइन वेबसाइट पर देखा गया था, जिसके बाद से फोन की चर्चा तेज़ हो गयी थी। अब खबर मिली है, कि यह नवीनतम स्मार्टफोन 7 मार्च को लॉन्च किया जायेगा। दरअसल, Realme की इंडोनेशियाई शाखा ने आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रोमो पेज के माध्यम से फोन के लॉन्च …

Imageक्या जल्दी ही लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy S23 FE (Fan Edition), सामने आयी नयी रिपोर्ट

Samsung Galaxy S23 FE की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं। हाल ही में एक नयी रिपोर्ट आयी थी, जिसके अनुसार कंपनी Galaxy S23 FE को जल्दी ही, अपने फोल्डेबल स्मार्टफोनों से पहले बाज़ार में लॉन्च कर सकती है और इसका कारण Galaxy S23 की इस साल धीमी हुई सेल और ये फ़ोन जल्दी …

Imageएक्सक्लूसिव: देखें Samsung Galaxy S23+ की पहली झलक

Samsung Galaxy S23 Plus पिछले कुछ समय से खबरों में है। इस स्मार्टफोन को कुछ सर्टिफिकेशन साइटों पर देखा भी गया है। Samsung का ये आने वाले फ्लैगशिप फ़ोन Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ अगले साल हमें देखने को मिलेगा, लेकिन इसके डिज़ाइन को लेकर Samsung के फ़ोन ज़रूर उत्सुक होंगे, क्योंकि ये …

ImageSamsung Galaxy S24 FE Exynos 2400 के साथ Geekbench पर दिखा; जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

Samsung Galaxy S24 FE को लेकर कई खबरें लीक हुई, लेकिन इसके लॉन्च की निर्धारित तारीख अभी तक सामने नहीं आयी है। हालांकि हाल ही में इस फ़ोन को Geekbench की वेबसाइट पर देखा गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है, कि कंपनी इस फ़ोन को जल्द ही लांच कर सकती है। आगे Galaxy S24 …

Imageएक्सक्लूसिव: Samsung Galaxy S23 Ultra की पहली झलक सामने आयी

Samsung की नयी Galaxy S-सीरीज़ की खबरें आनी शुरू हो गयी हैं। नयी Galaxy S23 सीरीज़ के S23 Plus की एक्सक्लूसिव तस्वीरें हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं और अब हम इस सीरीज़ के टॉप मॉडल यानि Galaxy S23 Ultra की एक्सक्लूसिव तस्वीरें लाये हैं, जिनमें इसका डिज़ाइन विस्तार से समझा जा सकता है। …

Discuss

Be the first to leave a comment.