Samsung Galaxy S22 Ultra लॉन्च से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर नज़र आया

Main Image
  • Like
  • Comment
  • Share

साल ख़त्म होने को है और अब स्मार्टफोन की दुनिया में लगभग सभी को साउथ कोरियाई ब्रांड Samsung की नयी फ्लैगशिप सीरीज़ का इंतज़ार है। लगभग हर अफवाह में ये साफ़ है कि Samsung की S22 सीरीज़ फरवरी 2022 में लॉन्च की जा सकती है और कंपनी भी ज़ोरों से इसकी तैयारी कर रही है। लेकिन आज लॉन्च से कुछ हफ्ते पहले ही इस सीरीज़ के हाई-एन्ड फ़ोन Galaxy S22 Ultra को कंपनी की ऑफिशियल साइट पर देखा गया।

Samsung के एक स्मार्टफोन को चीन की कंपनी वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर SM-S908U मॉडल नंबर के साथ देखा गया। हालांकि यहां आपको डिवाइस का नाम नहीं, केवल मॉडल नंबर ही नज़र आएगा।

The original image was posted by Mukul Sharma (@stufflistings) on December 13, 2021.

ये पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE की पूरी स्पेसिफिकेशन शीट लीक हुई

इस लिस्टिंग को सबसे पहले प्रसिद्ध लेकर Snoopy ने देखा और साथ ही ये दावा भी करते हैं कि Samsung ने नयी फ़्लैगशिप सीरीज़ Galaxy S22 का उत्पादन यानि कि प्रोडक्शन पूरे ज़ोरों शोरों से शुरू कर दिया है और इन स्मार्टफोनों के लिए भारी मात्रा में कंपोनेंट्स भी रोज़ मंगवाए जा रहे हैं। इनका ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।

इसके अलावा Galaxy S22 का गीकबेंच स्कोर भी आप नीचे देख सकते हैं। कुछ ही दिन पहले इस स्मार्टफोन को Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर भी स्पॉट किया गया था जहां से ये स्कोर सामने आये हैं। साथ ही इस साइट से जो स्पेसिफिकेशन मिले हैं, उनमें डिवाइस का मॉडल नंबर SM-S908N, android 12 सॉफ्टवेयर और ओक्टा कोर चिपसेट शामिल हैं।

Samsung Galaxy S22 Ultra के स्पेसिफिकेशन

हालांकि डिवाइस के बहुत ज़्यादा फ़ीचर सामने नहीं आये हैं, लेकिन लॉन्च नज़दीक आते-आते उम्मीद है कि मुख्य स्पेसिफिकेशन लीक द्वारा सामने आ सकते हैं। फिलहाल ये तो साफ़ है कि Galaxy S22 Ultra में Snapdragon 8 Gen 1 आएगा और कुछ क्षेत्रों में इसे Samsung के अपने चिपसेट Exynos 2200 के साथ रिलीज़ किया जायेगा। इसके अलावा लीक में ये भी पता चला है कि इस फ़ोन में 12GB और 16GB के रैम विकल्प मिल सकते हैं, जिनके साथ 128GB/256GB/512GB के स्टोरेज विकल्प आने की उम्मीद है।

Samsung Galaxy S22 Ultra

S22 Ultra में AMOLED QHD+ डिस्प्ले आ सकती है। इस 6.8 इंच की स्क्रीन में आपको हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट और डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलने के भी आसार हैं। साथ ही इसमें आपको S-Pen ममिलने की भी उम्मीद है।

इसके अलावा कैमरा सेक्शन में, आपको क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिनमें मुख्य कैमरा 108MP का हो सकता है। फ़ोन में इस बार कंपनी 25W से आगे बढ़कर 45W फ़ास्ट चार्जिंग ऑफर कर सकती है जबकि बैटरी यहां 5000mAh की आएगी।

ये पढ़ें: क्या है Blockchain? किस तरह से बिटकॉइन से ये अलग है ? जानें सब कुछ

इस स्मार्टफोन में पंच-होल सेल्फी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, USB Type-C पोर्ट, ड्यूल सिम स्लॉट जैसे फ़ीचर भी रहेंगे। इसके अलावा और भी कुछ बेहतरीन फ़ीचर आने के आसार हैं, लेकिन जानने के लिए लॉन्च तक का इंतज़ार करना होगा। फ़ोन की कीमत की बात करें तो, इसकी शुरुआत $799 से हो सकती है।

Pooja ChaudharyPooja Chaudhary
Pooja has been covering technology and gadgets for more than 5 years. Most of her work has been centred around smartphones and smartphone apps, but she occasionally likes to dabble with content on people and relationships. She is also a bit of a TV junkie and is often trying to make time to catch up with her favourite shows and classic movies.

Related Articles

ImageiQOO Z7 5G vs Poco X5 5G: 20,000 रूपए में कौन सा स्मार्टफोन बेहतर ?

मार्च के महीने में ही भारतीय बाज़ार में दो नए बजट 5G स्मार्टफोन लॉन्च हुए। इनमें iQOO Z7 5G और Poco X5 5G के नाम शामिल हैं। दोनों की शुरूआती कीमत 20,000 रूपए से कम ही है और दोनों में दो स्टोरेज वैरिएंट पेश किये हैं। आइये जानते हैं कि इनमें से इस बजट में …

ImageSamsung Galaxy S21 FE का सपोर्ट पेज हुआ लाइव; अक्टूबर में इन फ़ीचरों के साथ लॉन्च होने की सम्भावना

Samsung का स्मार्टफोन Galaxy S21 FE काफी लम्बे समय से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। पहले इस स्मार्टफोन की अफवाहें जुलाई में आनी शुरू हुईं, फिर इसके 11 अगस्त को हुए Galaxy Unpacked इवेंट में लॉन्च की चर्चा। लेकिन कंपनी ने इसे उस समय फोल्डेबल फोनों के साथ लॉन्च नहीं किया। आज फिर इस स्मार्टफोन …

ImageSamsung ने बताया किस दिन लॉन्च होगी Galaxy S23 सीरीज़

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट 2023 की तारीखों को लेकर खबर आ रही थी कि ये 1 फरवरी 2023 को होगा और आज खुद Samsung ने भी कन्फर्म कर दिया है कि Galaxy Unpacked event 2023 इसी तारीख को होने वाला है। अभी हाल ही में कंपनी ने गलती से इस इवेंट की तारीख का खुलासा …

ImageGalaxy Watch 7 Ultra स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी हुई लीक; Apple Watch Ultra 2 को देगी टक्कर

Samsung अपनी स्मार्टवॉच की नयी Galaxy Watch 7 सीरीज पेश करने वाला है, जिसमें एक अल्ट्रा मॉडल को भी शामिल किया गया है, लेकिन लॉन्च से पहले ही इस सीरीज की जानकारी इंटरनेट पर लीक हो गयी हैं। जानकारी के अनुसार Samsung के वॉच 7 अल्ट्रा मॉडल को Apple Watch Ultra 2 के कॉम्पिटिशन में …

ImageFCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया POCO F6 Pro, जल्द हो सकता है लॉन्च

इंटरनेट पर POCO F6 Pro की खबरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। पहले NBTC और TDRA वेबसाइट और अब POCO F6 Pro को फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। खबरों के अनुसार कंपनी द्वारा POCO F6 Pro को Redmi K70 के रीब्रांड के रूप में पेश किया जा सकता हैं। …

Discuss

Be the first to leave a comment.