एक बार फिर सैमसंग की अपकमिंग Note 20 सीरीज अफवाहों के बाज़ार की सबसे पंसदीदा सीरीज बनी गयी है। नयी रिपोर्ट के अनुसार Galaxy Note 20 सीरीज का टॉप मॉडल 108MP के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ पेश किया जा सकता है।

पोपुलर टिपस्टर Ice Universe ने अपनी Weibo पोस्ट के जरिये स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट से जुडी जानकरी शेयर की है। अगर शेयर की गयी जानकारी सच साबित होती है तो Note 20 सीरीज Galaxy S20 से कैमरा के मामले में थोडा आगे निकलती हुई दिखाई देगी।

सोर्स के अनुसार Galaxy Note 20 Plus में आपको ISOCELL 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर f/1.3 अपर्चर के साथ मिलेगा। Ice Universe के दावे के अनुसार यहाँ पर आपको 13MP का पेरिस्कोप कैमरा और 12MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 प्लस में आपको 50x डिजिटल ज़ूम का सपोर्ट मिलेगा। वैसे ध्यान देने वाली बात यह है की Galaxy S20 Ultra में आपको 100x ज़ूम का फीचर भी दिया गया था। इसके अलावा यहाँ पर TOF सेंसर की जगह पर एक लेज़र फोकस सेंसर भी दिया जा सकता है।

इस से पहले CAD रेंडर भी सामने आये थे जिनके अनुसार डिवाइस में आपको सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले के ठीक बीच में दिया जायेगा। इसके अलावा Geekbench पर लिस्टिंग को देखे तो फोन में आपको स्नैपड्रैगन 865+ चिपसेट के साथ 8GB रैम ऑप्शन भी मिल सकता है। 

बैटरी के तौर पर यहाँ पर 4370mAh की बड़ी बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। Galaxy Note 20 Plus शायद से अगस्त महीने में लांच किया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस से जुडी कोई भी लीक जानकारी सामने आते ही आर्टिकल को अपडेट किया जायेगा।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here