Samsung इंडियन मार्किट में अपने पहले मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन को लांच करने के पूरी तरह तैयार है। अभी के लिए कंपनी ने कुछ साफ़ तौर पर नहीं कहा है लेकिन उम्मीद है की यह डिवाइस Samsung Galaxy M42 हो सकती है। लेटेस्ट अफवाहों की माने तो डिवाइस की कीमत और उपलब्धता से जुडी जानाकरी सामने आई है।

IANS Live के अनुसार सैमसंग Galaxy M42 5G को 20 से 25 हज़ार रुपए की कीमत के आस-पास पेश कर सकती है। अगर यह सच होता है तो Galaxy M42 सबसे किफायती सैमसंग 5G स्मार्टफोन साबित हो सकता है। Samsung Galaxy M42 5G को बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध करवाया जायेगा।

हम कह सकते है की Galaxy M42 5G जल्द ही लांच किया जा सकता है। तो चलिए नज़र डालते है फोन के फीचरों पर:

Samsung Galaxy M42 5G के अपेक्षित फीचर

अफवाहों की माने तो फोन में स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट का इस्तेमाल किय जा सकता है जो 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी देती है। फोन में 6GB रैम और 8GB रैम ऑप्शन के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन भी दिया जायेगा। फोन में Samsung Knox सिक्यूरिटी का फीचर भी दिया गया है।

फोटोग्राफी की बात करे तो पीछे की तरफ 64MP क्वैड रियर कैमरा सेटअप तो मिलेगा। फोन एंड्राइड 11 पर रन करता हुआ मिल सकता है। पॉवर में 6,000mAh की बड़ी बैटरी यहाँ फ़ास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ मिल सकती है।

कुछ अन्य रिपोर्ट्स की माने तो Galaxy M42 हाल ही में UK में पेश किये गये Galaxy A42 5G का रि-ब्रांड वर्जन हो सकता है। अभी के लिए इंडिया में डिवाइस के लांच किये जाने से जुडी कोई जानकारी सामने अनहि आई है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here