Galaxy A11 India Launch

हाल ही के समय में सैमसंग ने अपनी मिड-रेंज लाइनअप पर काफी ध्यान दिया है और इसी के चलते कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही की कंपनी एक मिड-रेंज 5G डिवाइस पर भी काम कर रहा है। इसके बाद आज सैमसंग की आधिकारिक साईट पर Galaxy A51 का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है तो साफ़ है की डिवाइस जल्द ही इंडियन मार्किट में लांच की जा सकती है।

यह भी पढ़िए: साल 2020 में उपलब्ध स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट वाले बेस्ट स्मार्टफोन

पिछले साल Galaxy A71 के साथ ही Galaxy A51 का 4G मॉडल पेश किया जा चूका है। अब A51 के 5G वरिएन्त कन्फर्म होने के बाद यह भी कहा जा सकता है की कंपनी Galaxy A71 के 5G मॉडल को भी आने वाले महीनों में लांच कर सकती है

 Samsung Galaxy A51 5G के फीचर (आपेक्षित)

सैमसंग का यह आधिकारिक पेज साउथ कोरिया की साईट पर लाइव हुआ है। अभी के लिए सपोर्ट पेज में मॉडल का नाम तो नहीं बताय गया है लेकिन मॉडल नंबर SM-A516N TENNA लिस्टिंग के अनुसार Galaxy A51 5G की तरफ ही इशारा करता है।

सपोर्ट पेज लाइव होने के बाद लांच के बारे में कोई आधिकारिक जानकरी तो नहीं मिली है लेकिन उम्मीद यही है की यह जल्द ही मार्किट में क्वैड कैमरा सेटअप के साथ पेश की जाएगी। इस कैमरा सेटअप में 64MP का प्राइमरी सेंसर 12MP के टेलीफ़ोटो लेंस और दो 5MP सेंसर के साथ दिया जा सकता है।

सामने की तरफ आपको 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। नाम से ही साफ़ है की कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस 5G सपोर्ट के अलावा ड्यूल-बैंड WiFi, ड्यूल सिम और ब्लूटूथ के साथ ही लांच की जाएगी। कुछ अफवाहों के हिसाब से फोन  आपको 4,370mAH की बड़ी बैटरी भी 15W के फ़ास्ट चार्जर के साथ दी जा सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here