Galaxy A50

सैमसंग ने इसी साल की शुरुआत में Galaxy A50 को इंडिया में लांच किया था जिसमे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। कंपनी ने इसी को और बेहतर बनाते हुए अगस्त महीने में Galaxy A50s को भी लांच कर दिया। इसके बाद आज सामने आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग जल्द ही अपने लेटेस्ट Galaxy A51 को भी लांच कर सकता है।

गीकबेंच लिस्टिंग से सामने आई SM-A51F मॉडल नंबर की जानकारी के हिसाब से सैमसंग अगले साल Galaxy A-सीरीज में Galaxy A51 को लांच कर सकती है जिसमे सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड 10 दिया जायेगा। साथ ही यहाँ गीकबेंच लिस्टिंग स्कोर भी दिखाए गये है जिसमे डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 323 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1185 स्कोर मिलता है।

सैमसंग की लेटेस्ट लाइन-अप को देखते हुए हम उम्मीद लगा सकते है की Galaxy S11 को अगले साल लांच करने के बाद यह डिवाइस Galaxy A71 के साथ लांच की जा सकती है जो हाल ही में इन्टरनेट पर चर्चा में शामिल हुआ है।

इसके अलावा अगर हम लिस्टिंग को देखे तो पता चलता है की A51 में भी आपको वही Exynos 9611 चिपसेट देखने को मिलेगी जो A50s में दी गयी है। पर सैमसंग Exynos 9630 पर भी काम कर रही है तो हो सकता है की आपको ये भी देखने को मिल जाएँ।

Galaxy A51 से जुडी जानकरी

Galaxy A51
Galaxy A50s

अगर हम लिस्टिंग को सच माने तो डिवाइस की चिपसेट और सॉफ्टवेयर की जानकरी लीक हो ही गयी है साथ ही हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के हिसाब से Galaxy A51 भी इंडियन मार्किट में 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज वरिएन्त के साथ पेश की जा सकती है।

कैमरा की बात करे तो शायद से यह डिवाइस Galaxy A70s की ही तरह 64MP के प्राइमरी ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ पेश की जा सकती है या सैमसंग भी लेटेस्ट ट्रेंड को समझते हुए क्वैड कैमरा सेटअप को अपना सकती है।

यह सभी जानकारी अभी किसी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आई है तो लांच होने तक डिवाइस के स्पेसिफिकेशन में बदलाव होने की काफी सम्भावना है। कोई नयी जानकारी मिलते ही हम आपको अपडेट देंगे तब तक बने रहिये हमारे साथ!!!

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here