Samsung Galaxy M30s Amazon India listing
Source: Amazon

Samsung Galaxy M-सीरीज इस सैमसंग सैमसंग की तरफ से पेश की गयी बजट स्मार्टफोन लाइनअप है जो मार्किट में काफी लोकप्रिय भी साबित हो रही है। इस लाइनअप के चारों फ़ोनों में से Galaxy M30 एक काफी अच्छा स्मार्टफोन है जो अपनी कीमत के हिसाब से बेहतर नज़र आता है। लेकिन लगता है कंपनी अपने “s” या अपग्रेड वरिएन्त प्रोग्राम के साथ M30s को भी लांच करने के लिए तैयार है।

Android Enterprise listing वेबसाइट के जरिये डिवाइस की काफी स्पेसिफिकेशन सामने आ गयी है। इसके अलावा आज Amazon India पर भी फोन का टीज़र पेज लाइव हो गया है। इस पेज के मुताबिक यह डिवाइस 18 सितम्बर को लांच की जाएगी।

Samsung Galaxy M30s के फीचर

Samsung Galaxy M30s specs

लिस्टिंग के अनुसार M30s में आपको 6.4-इंच की डिस्प्ले FHD रेज़ोलुशन के साथ दी जाएगी। सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड पाई आधारित OneUI मिलेगा। इसके साथ पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जायेगा जो नीचे दिए रेंडर में साफ़ पता चलता है।

Samsung Galaxy M30s

यह भी पढ़िए: Samsung Galaxy M30 का रिव्यु

मेमोरी कॉम्बिनेशन की बात करे तो यहाँ पर आपको 4GB रैम के साथ 64GB/128GB स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है। जहाँ तक प्रोसेसर की बात करे, इसमें आपको Exynos 9610 चिपसेट मिलेगा। इसमें 4x A73 कोर के साथ Mail-G72 MP3 GPU भी मिलेगा।

Samsung Galaxy M30s

Galaxy M30s का सबसे बड़ा और ख़ास फीचर है इसकी 6,000mAh की बैटरी जिसको कंपनी एक मार्केटिंग फीचर के रूप में भी देख रही है।

Samsung Galaxy M30s

इसके अलावा M30 की तुलना में यहाँ पर रियर कैमरा पैनल में भी बदलाव देखने को मिलता है। इसमें आपको 48MP प्राइमरी सेंसर के साथ अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

अगर कीमत की बात करे तो स्पेसिफिकेशन और सैमसंग का वर्तमान पैटर्न देखते हुए यह डिवाइस 15,000 से 20,000 रुपए के बीच में पेश किया जा सकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here