सैमसंग का आगामी फोन जिसका मॉडल नंबर SM-J720F है और जिसका नाम गैलेक्सी J7 Duo रखा जा सकता है, के बारे में इन्टरनेट पर कुछ जानकारियाँ लीक हुई है। लीक के अनुसार फोन में ड्यूल कैमरा की सुविधा के साथ-साथ सैमसंग का अपना Bixby अस्सिस्टेंट भी दिया जा सकता है। (Read in English)

यह जानकारी हमको डिवाइस के “आधिकारिक यूजर मैन्युअल” के द्वारा प्राप्त हुई है। मैन्युअल में एक और अजीब बात दिखाई गयी है की गैलेक्सी J7 मे रिमूवेबल बैटरी दी जाएगी। आज के यूनीबॉडी डिजाईन, जिसमे बैटरी सील होती है और उसके अलग नहीं किया जा सकता, के समय में रिमूवेबल बैटरी दी जाना थोडा हैरान करने वाला कदम है।

यह भी पढ़िए: Huawei को Foldable Display Phone का पेटेंट हुआ प्राप्त

Samsung Galaxy J7 Duo (लीक के अनुसार)

गैलेक्सी J7 सैमसंग द्वारा पेश किया जाने वाला पहला मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा जिसमे Bixby AI सपोर्ट दिया जा सकता है। वैसे मैन्युअल में किसी भी तरह का Bixby बटन नहीं दिखाया गया है तो हो सकता है यहाँ पर सिर्फ Bixby Home या Bixby Reminder की सुविधा दी जा रही हो।

इसके अलावा फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ-साथ LED फ़्लैश की सुविधा भी दी जा सकती है। कैमरा सेंसर के बारे में अभी कोई खास जानकारी प्राप्त नहीं हुई है लेकिन हम यह उम्मीद करते है की यहाँ पर लाइव फोकस बोकेह शॉट्स की सुविधा दी जा सकती है। मैन्युअल के साथ दी गयी इमेज इस बात की सम्भावना को और भी बढ़ा देती है।

गैलेक्सी J7

यह भी पढ़िए: Xiaomi Mi A2 के स्पेसिफिकेशन हुए ऑनलाइन लीक

इसके अलावा गैलेक्सी J7 प्रो में 16:9 स्क्रीन रेश्यो डिस्प्ले, कैपेसिटिव नेविगेशन बटन, फिंगरप्रिंट सेंसर युक्त एक होम बटन, 3.5mm हैडफ़ोन जैक, प्रोक्सिमिटी सेंसर और फ़्लैशलाइट के साथ सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

अन्य जानकारी जैसे चिपसेट, रैम, स्टोरेज, डिस्प्ले साइज़, ऑपरेटिंग सिस्टम, बैटरी और कैमरा सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।

7 Smartphones Expected to Launch In April 2018 In India

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here