आज के समय में जहाँ पर फुल-व्यू डिस्प्ले प्रदान करने के लिए लगभग सभी कंपनियां अलग-अलग तरीके अपना कर यूजर को एक अलग एक्सपीरियंस देने की कोशिश कर रही है। वही Samsung का आगामी Galaxy A90 डिवाइस वापस से चर्चा में है क्योकि ऐसा सामने आया है की यह डिवाइस पॉप-अप कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है।

लोकप्रिय लीक्स्टर Ice Universe ने ट्विटर पर यह दावा किया है की Samsung का आगामी Galaxy A90 स्मार्टफोन एक फुल-व्यू डिस्प्ले वाली डिवाइस होगा जिसमे आपको कोई नौच या पंच-होल डिस्प्ले देखने को नहीं मिलेगा बल्कि यहाँ Vivo Nex की तरफ ही पॉप-अप कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए:

Samsung देगा पॉप-अप कैमरा?

सैमसंग ने हाल ही में नए इनफिनिटी-डिस्प्ले के साथ M-सीरीज को पेश किया था तथा तभी से अफवाहें सामने आ रही थी की कंपनी इस साल मिड-रेंज मार्किट को ध्यान में रखते हुए अपनी A-सीरीज में भी बदलाव करेगा और लगभग 5 डिवाइसों को पेश करेगा। इस सीरीज के A90 स्मार्टफोन में आपको पॉप-अप कैमरा देखने को मिल सकता है।

इसके अलावा कुछ इमेज में स्क्रीन पर आपको फिंगरप्रिंट का निशान भी दिखाया गया है जिसके बाद उम्मीद यही है की यह डिवाइस इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप युक्त हो सकती है। इस साल के अंत तक Galaxy A90, अपने साथी Galaxy A50 और Galaxy A70 के साथ पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A-सीरीज है सबसे ख़ास?

कंपनी ने अभी तक Galaxy A सीरीज में Galaxy A7, Galaxy A9 और Galaxy A8s को इनोवेटिव फीचर के साथ लॉन्च किया है। जहाँ एक और Galaxy A7 में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है वही Galaxy A9 में पीछे की तरफ 4 कैमरा सेंसर दिए गये। और तीसरे Galaxy A8s में आपको पंच-होल डिस्प्ले डिजाईन देखने को मिला है। तो यह कहा जा सकता है की कंपनी ने ये A-सीरीज काफी नए और बेहतर फीचर के साथ पेश करने की योजना बनाई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here