सोर्स: Waqar Khan

Samsung ने 10 अप्रैल को एक इवेंट के आयोजन को प्लान किया है जिसमे कंपनी अपनी नयी Galaxy A-सीरीज डिवाइस को लांच कर सकता है। इस डिवाइस से जुड़े कुछ लीक्स पहले भी सामने आ चुके है जिसमे काफी स्पेसिफिकेशन भी साफ़ हो गये है जिसके हिसाब से बिना नौच का डिस्प्ले दिया जा सकता है।

आज ताज़ा सामने आये इमेज और लीक के अनुसार यहाँ पर आपको 48MP का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है जो रोटेट होकर सेल्फी कैमरे की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। चलिए तो देखते है Galaxy A90 में क्या ख़ास मिलता है?

यह भी पढ़िए:  Galaxy A20 हुआ 6.4-इंच डिस्प्ले और 4,000mAh बैटरी के साथ लांच: जाने प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A90 के फीचर

Weibo पर एक यूजर ने डिवाइस के स्पेसिफिकेशन से जुडी जानकरी लीक करी है। जिसके अनुसार यहाँ पर आपको 6.41-इंच की AMOLED डिस्प्ले FHD+ रेज़ोलुशन के साथ पेश किया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर यह कंपनी अपना लेटेस्ट Exynos चिपसेट भी इस्तेमाल कर सकती है जिसके बार मे अभी कोई जानकरी प्राप्त नही हुई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी पहली बार A-सीरीज में स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट का भी इस्तेमाल कर सकती है।

इमेज: सैमसंग

सैमसंग द्वारा पेश की गयी इमेज में भी साफ़ तौर पर लिखा गया है की Galaxy A90 में बिना नौच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो इस बात को सुनिश्चित करती है की आपको यहाँ पॉप-अप कैमरा सेटअप ही देखने को मिलेगा। तो यहाँ पर फोटोग्राफी के लिए आपको A90 में सिर्फ 48MP+8MP का ड्यूल कैमरा सेटअप ही दिया जायेगा लेकिन यह एक रोटेटिंग कैमरा सेटअप होगा जो सेल्फ़ी के लिए रोटेट होकर एक फ्रंट कैमरा का भी काम करेगा। इसके साथ यहाँ पर ToF सेंसर भी दिया जायेगा।

यह डिवाइस शायद से 6GB या 8GB रैम विकल्प के साथ पेश की जा सकती है लेकिन हम उम्मीद करेंगे की यहाँ पर कंपनी Galaxy A50 से अलग कम से कम 3 वरिएन्त के साथ पेश करे। सॉफ्टवेयर के रूप में आप सैमसंग की OneUI को यहाँ पर देख पाएंगे। कीमत की जहाँ तक बात है तो अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here