Samsung Galaxy A2 Core

Galaxy A2 Core सैमसंग की लेटेस्ट एंड्राइड गो पर रन करने वाली डिवाइस है जो Xioami के Redmi Go को टक्कर देने के लिए आज इंडिया में सिर्फ 5,290 रुपए की कीमत में लांच किया गया है। यह एक 5-इंच की डिस्प्ले वाला कॉम्पैक्ट फोन है जिसमे आपको Exynos 7870 चिपसेट देखने को मिलती है।

यह भी पढ़िए: Oppo F11 Pro का एवेंजर एडिशन होगा 24 अप्रैल को लांच

Galaxy A2 Core की कीमत

Samsung Galaxy A2 Core को ब्लैक और वाइट कलर विकल्प के साथ ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। डिवाइस की कीमत 5,290 रुपए तय की गयी है।

Galaxy A2 Core के फीचर

Galaxy A2 Core में आपको सामने की तरफ 5-इंच की LCD डिस्प्ले 540x960qHD रेज़ोलुशन के साथ दी गयी है। प्रोसेसर के तौर पर 1.6GHz ओक्टा-कोर Exynos 7870 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है जो इसको अन्य एंड्राइड गो स्मार्टफोनों से ज्यादा बेहतर बनाता है।

Galaxy A2 Core में आपको 1GB रैम और 16GB स्टोरेज का विकल्प दिया गया है जिसको आप माइक्रोSD कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ा सकते है। 2600mAh की बैटरी अच्छा बैकअप देने में सक्षम है। सॉफ्टवेयर के तौर पर एंड्राइड पाई आधारित एंड्राइड गो सिस्टम मिलता है जो अभी तक का लेटेस्ट सॉफ्टवेयर कहा जा सकता है।

यह भी पढ़िए: Redmi Y3 होगा 24 अप्रैल को इंडिया में लांच

फोटोग्राफी के लिए पीछे की तरफ 5MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ तथा सामने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। अन्य स्पेसिफिकेशन के रूप में ड्यूल सिम, 4G VolTE, Wi-Fi b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 LE, और GPS की सुविधाएँ भी शामिल की गयी है। 

फ़ोन में FM रेडियो और 3.5mm हैडफ़ोन जैक को भी जगह दी गयी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here