हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Realme अपनी नयी फोटोग्राफी सेंट्रिक फ्लैगशिप ग्रेड डिवाइस Realme X9 Pro पर काम कर रही है। कंपनी नें अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन कुछ लीक्स के हिसाब से कंपनी जल्द ही डिवाइस को पेश कर सकती है।

Realme X9 Pro की स्पेसिफिकेशन चीनी माइक्रो ब्लॉग्गिंग साईट Weibo के जरिये सामने आई थी जिसको 91mobiles के दवारा सामने लाया गया। लीक्स के अनुसार X9 Pro डिवाइस 108MP कैमरा सेंसर और MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

लीक जानकारी के अनुसार X9 Pro में FHD+ डिस्प्ले पंच होल कटआउट के साथ इस्तेमाल की जाएगी। यह स्क्रीन पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

अभी हाल ही में रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने भी संकेत दिए थे की Realme 8 सीरीज के साथ कंपनी 108MP कैमरा सेंसर को पहली बार इस्तेमाल करने वाली है। तो उम्मीद है की Realm e8 के बाद कंपनी X9 सीरीज में इसी सेंसर का इस्तेमाल करे।

4 मार्च को Realme GT को स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ कंपनी पेश करने वाली है जो यह भी हो सकता है की Realme X9 Pro को मार्च महीने के अंत में या अप्रैल महीने की शुरुआत में पेश किया जाये।

बता दें की कंपनी इस पहले इंडियन मार्किट में अभी तक की सबसे किफायती 5G चिपसेट वाली Realme Narzo 30 Pro को लांच कर चूका है जिस्क्की शुरूआती कीमत 16,999 रुपए रखी गयी है। इंडिया में X-सीरीज के तहत Realme X7 और X7 Pro को लांच किया जा चूका है जो फरवरी महीने में प्रीमियम 5G मेदिअतेक चिपसेट के साथ पेश किये गये थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here